मेरठ : बीजेपी युवा मोर्चा कोषाध्यक्ष पंकज ग्रोवर का कोरोना संक्रमण से निधन

Smart News Team, Last updated: 05/05/2021 09:35 AM IST
मेरठ शहर के भाजपा युवा मोर्चा के कोषाध्यक्ष पंकज ग्रोवर का मंगलवार को निधन हो गया. पंकज ग्रोवर कोरोना वायरस से संक्रमित है. पंकज ग्रोवर को 26 अप्रैल को धनवंतरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उनका इलाज चल रहा था.
मेरठ के बीजेपी युवा मोर्चा के कोषाध्यक्ष का कोरोना संक्रमण से निधन. (प्रतीकात्मक फोटो)

मेरठ : मेरठ के भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के कोषाध्यक्ष पंकज ग्रोवर का कोरोना संक्रमण की वजह से निधन हो गया. कुछ दिन पहले ही पंकज ग्रोवर का कोरोना संक्रमण का रिपोर्ट पॉजिटिव आया था. इसके बाद वो 26 अप्रैल को धनवंतरी अस्पताल में भर्ती हो गए. जहां उनका इलाज शुरू हुआ. 40 साल के पंकज ग्रोवर को मंगलवार को तबियत बिगड़ने लगी और उनका ऑक्सीजन लेवल 38 से कम होने लगा.

पंकज ग्रोवर को बेहतर इलाज के लिए एल थ्री वेंटिलेटर की आवश्यकता थी. जो उन्हें नहीं मिला. जिससे पंकज ग्रोवर की हालत और ख़राब हो गई. और उनका निधन हो गया. पंकज ग्रोवर के निधन से उनका परिवार काफी सदमे में है. इलाके में उनको जानने वाले उनके निधन से काफी शोक में है. संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष अजय गुप्ता ने पंकज ग्रोवर के निधन पर दुख प्रकट किया है. पंकज ग्रोवर के निधन पर मेरठ भाजपा युवा मोर्चा के महानगर अध्यक्ष वीनस शर्मा ने अपना शोक प्रकट किया है. 

मेरठ: लापरवाही से 71 लोगों के RTPCR सैंपल खोया, संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ा

भाजयुमो महानगर अध्यक्ष वीनस शर्मा ने कहा कि पंकज ग्रोवर हमारे कोषाध्यक्ष थे. पंकज ग्रोवर के आकस्मिक निधन से बड़ा नुकसान हुआ है. 40 साल की पंकज ग्रोवर एक पुराने व्यापारी थे. पंकज ग्रोवर दिल्ली रोड के पास ईरा मॉल और बच्चा पार्क में ऑटोमोबाइल और जनरेटर का व्यापार करते थे. इसके साथ पंकज ग्रोवर होटल ओलिविया के पार्टनर थे. उनके कोरोना संक्रमण से निधन होने से व्यापारी समाज भी काफी दुखी है.

होम आइसोलेशन मरीजों के ऑक्सीजन के लिए हर जिले में तैनात हो रिफिलर: CM योगी

CM योगी का बड़ा फैसला, पत्रकारों को कोरोना वक्सीनशन में मिलेगी प्राथमिकता

मेरठ: CCSU समेत सभी डिग्री कॉलेज 31 मई तक बंद, कुलपति ने घोषित किया समर वैकेशन

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें