BJP नेता की बेटी के साथ सिपाहियों ने की छेड़छाड़! पुलिस ने दिया अलग बयान

Smart News Team, Last updated: Sat, 8th May 2021, 11:47 AM IST
  • कोविड वैक्सीन लगवाने के लिए सरधना सीएचसी गई बीजेपी नेता ने दो सिपाहियों द्वारा बेटी के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है लेकिन पुलिस के मुताबिक भाजपा नेता के स्वजन ने टीकाकरण स्वास्थ्य टीम के स्टाफ से अभद्र व्यवहार किया था.
BJP नेता की बेटी के साथ सिपाहियों ने की छेड़छाड़! पुलिस ने दिया अलग बयान

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में स्थित सरधना क्षेत्र के एक भाजपा नेता ने सीएचसी पर कोरोना टीकाकरण के दौरान दो सिपाहियों द्वारा बेटी से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था. उन्होंने आरोपित सिपाहियों के खिलाफ सख्ती कार्रवाई की मांग करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष, सांसद समेत संगठन के अन्य पदाधिकारियों और पुलिस अधिकारियों से शिकायत भी की थी लेकिन शुक्रवार को उन्होंने सिपाहियों के द्वारा फोन पर माफी मांग लेने पर समझौता करने की बात कही है.

जानकारी के अनुसार सरधना क्षेत्र के एक भाजपा नेता की बेटी स्वजन के साथ गुरुवार को कोविड वैक्सीन लगवाने के लिए सरधना सीएचसी गई थी. उन्होंने टीकाकरण के दौरान ही वहां मौजूद दो सिपाहियों द्वारा बेटी से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था. वहीं थाना प्रभारी के अनुसार घटना के दौरान भाजपा नेता के स्वजन ने टीकाकरण स्वास्थ्य टीम के स्टाफ से अभद्र व्यवहार भी किया था.

Ramzan 2021: यूपी के बड़े शहरों में 8 मई का रोजा समय, इफ्तार टाइम टेबल

जहां एक तरफ भाजपा नेता द्वारा लगाए गए आरोप निराधार साबित हो रहे हैं वहीं, मामले के बारे में सीओ सरधना आरपी शाही का कहना है कि शिकायत मिलने पर थाना प्रभारी से मामले की जानकारी की थी. सिपाहियों ने भाजपा नेता से माफी नहीं मांगी है. इसके अलावा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अधीक्षक डा. राजेश कुमार का कहना है कि टीकाकरण के दौरान वहां मौजूद स्वास्थ्य टीम स्टाफ के साथ गाली-गलौज व धक्का मुक्की की गई थी, जिसकी सूचना पुलिस को दे दी गई थी.

कब्रिस्तानों में मिट्टी भराव शुरू, शवों को दफनाने में लोगों को नहीं होगी परेशानी

टीपीनगर थाना क्षेत्र के मलियाना स्थित एक मोहल्ले में दो बहनें अपने स्वजन के साथ रहती हैं. दोनों बहनों ने पड़ोस में रहने वाले एक युवक पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह उनके साथ छेड़छाड़ करने के साथ साथ आरोपित उनके साथ अश्लील हरकते भी करता है. छेड़छाड़ का विरोध करने पर उन्हें जान से मारने की धमकी देता है. मामला हद से ज्यादा बढ़ जाने पर शुक्रवार को युवतियों ने स्वजन को आपबीती सुनाई जिसके बाद दोनो युवतियों के पिता ने थाने जा कर आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी. थाना प्रभारी रघुराज सिंह का कहना है कि तहरीर दर्ज करने के बाद आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस भेज दी गई थी लेकिन वह अभी नहीं मिला है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें