मेरठ: रसूलपुर में बड़ा धमाका, कई मकानों की छत उड़ी, 2 की मौत, बचाव राहत कार्य जारी

Smart News Team, Last updated: Tue, 17th Nov 2020, 11:24 PM IST
  • मेरठ के एक गांव में मंगलवार रात को अचानक हुए धमाके में चार घर ढह गए. जिसें दो की मौत हो चुकी है और दर्जनों घायल हैं.
मेरठ मे विस्फोट में दो की मौत, कई लोग घायल.

मेरठ. मेरठ के गांव रसूलपुर में मंगलवार को देर रात अचानक धमाका होने से चार घर ढह गए. मलबे में दबकर दो लोगों की मौत हो चुकी है और दर्जनों लोग घायल हैं. इस विस्फोट से पूरा इलाका दहल गया है. मलबे में कई परिवार दबे हुए हैं.घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई है और बचाव कार्य में जुटी हुई है.

अभी तक जांच में सामने आया है कि ये विस्फोट पटाखे की वजह से हुआ है. वहीं स्थानीय लोगों का कहना कि ये धमाका सिलेंडर फटने की वजह से हुआ है. बताया जा रहा है कि ये धमाका तेज था कि दो किमी. दूर के महलका गांव में भी इसकी आवाज सुनाई दी. पुलिस घटना स्थल पर लोगों को मलबे से निकालने में जुटी हुई है.

मेरठ: अवैध संबंध में युवक की चाकू से गोदकर हत्या और झाड़ियों में छिपा दी लाश

मिली जानकारी के अनुसार, मेरठ के रसूलपुर गांव में चार घर पास-पास बने हुए हैं. मंगलवार को देर रात एक घर में अचानक भीषण धमाका हुआ जिसकी चपेट में चारों घर आ गए. जिस वजह से चारों घरों की छतें उड़ गईं. इस दहला देने वाले धमाके में चारों घरों के लोग मलबे में दब गए.

हाईवे पर गोवंश के मिलने से हुआ हंगामा, ग्रामीणों ने किया मेरठ-करनाल मार्ग जाम

दहला देने वाले इस हादसे के बारे में जानकारी मिलते ही गांव के लोग यहां जुट गए. पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई. मौके पर पहुंचकर पुलिसा बचाव कार्य में जुट गई है. बचाव कार्य में चार लोगों को निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है और बाकी को निकालने में पुलिस जुटी हुई है. पुलिस के अनुसार मलबे से निकाले गए निसार औैर उसके बेटे फैसल की मौके पर ही मौत हो गई.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें