लापता युवक का शव गंगनहर में हुआ बरामद, हत्या की आशंका

Smart News Team, Last updated: Thu, 18th Feb 2021, 8:24 PM IST
  • मेरठ के ढड़रा गांव से दो हफ्ते पहले लापता हुए युवक का शव मंगलवार को गंगनहर में मिला. इस मामले में पुलिस ने युवक की पत्नी समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है.
लापता युवक का शव गंगनहर में हुआ बरामद, हत्या की आशंका (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ के ढड़रा गांव से दो हफ्ते पहले लापता हुए युवक का शव मंगलवार को गंगनहर में मिला. युवक का शव गाजियाबाद के गांव नाहली के नजदीक गंगनहर में पड़ा मिला. वहीं, इस मामले में पुलिस ने युवक की हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त की है. इस मामले में पुलिस ने पूछताछ के लिए मृतक की पत्नी के साथ तीन लोगों को हिरासत में लिया है. गाजियाबाद से बरामद हुआ शव, 35 साल के पवन का है.

पवन गांव ढड़रा में मजदूरी करता था. दो फरवरी को घर से वह लापता हो गया था. जिसके दो दिन बाद भाई ने उसकी गुमशुदगी जानी थाने में दर्ज करवाई थी. तभी से पुलिस और परिजन पवन की तलाश कर रहे थे. परिजनों ने उसके गुम होने में उसकी पत्नी पर शक जाहिर किया था. मंगलवार को पुलिस को पवन का शव नाहली गाजियाबाद के नजदीक गंगनहर में मिला था, गाजियाबाद पुलिस ने शव गंगनहर से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, पुलिस ने शव की हालत देखकर हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त की थी.

जेल में कैदियों ने खेला क्रिकेट, कैरम और दौड़ जैसी प्रतियोगिताओं में भी लिया भाग

जिसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी के अलावा गांव के ही दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पुलिस को शक है कि पत्नी ने प्रेम प्रसंग के चलते पति की हत्या करवाई है. मामले को लेकर जानी प्रभारी के अनुसार मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी गाजियाबाद पुलिस से नहीं मिली है. रिपोर्ट मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

मिट्टी की ढांग गिरने से हुई युवक की मौत, गुस्साए परिजनों ने पुलिस पर किया हमला

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें