काले कुत्ते के पैर तोड़कर की तंत्र क्रिया, गांव में हंगामा

Smart News Team, Last updated: Sun, 21st Mar 2021, 7:50 PM IST
  • मेरठ के उल्देपुर गांव में अपनी तंत्र साधना के लिए एक तांत्रिक ने काले कुत्ते के पैर तोड़ दिए और उसे जिंदा ही जमीन में गाड़ने की कोशिश कर रहा था. हालांकि, इस दौरान कुत्ते का मालिक मौके पर पहुंच गया और उसने पालतू की जान बचाई.
तंत्र क्रिया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ से हाल ही में हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां पर एक तांत्रिक ने अपनी तंत्र साधने के लिए पालतू काले कुत्ते के पैर तोड़ दिए. तांत्रिक नशीला पदार्थ खिलाकर काले कुत्ता को चुराकर लेकर गया था. यह घटना उल्देपुर की है. कुत्ते के मालिक नितिन कुमार ने मामले को लेकर बताया कि उन्होंने एक काले रंग का कुत्ता पाला हुआ है.

नितिन को जानकारी मिली की गांव का ही एक तांत्रिक उनके पालतू कुत्ते को तंत्र क्रिया करने के लिए नशीला पदार्थ खिलाकर कहीं अज्ञात स्थान पर ले गया है. जिसके बाद नितिन रात में ही अपने पड़ोसियों के साथ तांत्रिक को तलाशने लगा. गांव के बाहर पहुंचने पर उन्होंने देखा की तांत्रिक ने कुत्ते के चारों पैर तोड़ दिए हैं, और वह उसे गड्ढा खोदकर दबा रहा था.

खुद को मृत घोषित कर 16 साल तक फरार रहा कैदी हुआ गिरफ्तार, उम्र कैद की हुई थी सजा

जिसके बाद घटना की सूचना नितिन ने पुलिस को दी. हालांकि, पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपित तांत्रिक फरार हो गया. इस दौरान वह कीमत भुगतने की धमकी भी नितिन और उसके पड़ोसियों को देकर गया. घटना के बाद नितिन घायल पालतू कुत्ते को लेकर सूरजकुंड स्थित अस्पताल पहुंचा. जहां पर उसने पालतू का इलाज करवाया.

मामले को लेकर नितिन ने गंगानगर थाने पर तांत्रिक के खिलाफ तहरीर दी. साथ ही नितिन ने दरोगा पर आरोप लगाया है कि गंगानगर थाने में मौजूद दारोगा ने कार्रवाई करने के बजाय पीड़ित नितिन से ही आरोपित तांत्रिक को पकड़कर लाने की बात कही. बता दें, अक्सर तंत्र साधना के लिए तांत्रिक बच्चों और जानवरों की बली देते हैं. ऐसी घटनाओं को सुनकर रूह कांप जाती है.

मेरठ: दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, पथराव के साथ चली 30 राउंड गोलियां, कई घायल

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें