Video: लहंगा नहीं कुछ ऐसा पहनकर फेरे लेने की दुल्हन ने जताई इच्छा, हो गई वायरल

Smart News Team, Last updated: Wed, 8th Dec 2021, 10:27 PM IST
  • सोशल मीडिया पर अपनी शादी में बैठी एक दुल्हन की वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें दुल्हन कह रही है कि उसे नाइट सूट चाहिए यानी वो लहंगा नहीं नाइट सूट में शादी करना चाहती है.
लहंगा नहीं कुछ ऐसा पहन फेरे लेने की दुल्हन ने जताई इच्छा, हो गई वायरल

मेरठ. शादी का दिन सभी के लिए बेहद थका देने वाला वाला दिन होता है. दूल्हा दुल्हन के लिए तो सबसे ज्यादा. सुबह से शुरू हुआ दिन तैयारियों और रस्मों में निकल जाता है. जब तक दुल्हनें शादी से पहले की रस्में पूरी करती है और फेरे के मुहूर्त का इंतजार करती है तब तक वह इतनी थक चुकी होती हैं कि उन्हें बस ऐसा लगता है कि वह अपनी शादी की पोशाक से छुटकारा पाए और अपने आरामदायक पजामे में आ जाए. कुछ ऐसा ही हुआ है इस दुल्हन के साथ. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में दुल्हन एक मंडप के पास बैठी है और फेरे शुरू होने का इंतजार करती नजर आ रही हैं. दुल्हन लहंगे और गहनों में सजी है और बेहद थकी हुई लग रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप सुन सकते हैं कि एक रिश्तेदार दुल्हन से पूछती है, "क्या चाहिए दीदी आपको ?" वह जवाब देती है, "नाइट सूट." वीडियो में दिख रहा है कि दुल्हन सोफे पर बैठी हुई है, उसके चेहरे पर थकान भी दिख रही है. इसके बाद लड़की कहती है अभी तो फोटोशूट होना है.

कैटरीना-विक्की की शादी में नहीं मिला सलमान को निमंत्रण, क्या रिसेप्शन पार्टी में आएंगे भाईजान?

37 हजार से ज्यादा लोगों ने किया लाइक

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर हर्षिता रोहित सेठी नामक यूजर ने शेयर किया है. वायरल वीडियो को 37 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. जबकि हजारों लोगों ने वीडियो देख लिया है. लोग अपने प्रोफाइल पर खूब शेयर कर रहे हैं.

लोगों ने किए जमकर कमेंट

वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स लगातार अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने कहा, ''दुल्हन का दर्द समझ सकती हूं.'' एक अन्य ने लिखा, "सबसे आरामदायक ड्रेस". जबकि एक ने कमेंट करते हुए लिखा है, नाइट सूट पर फोकस छोड़कर अपना वेडिंग डे एन्जॉय करो. वहीं, दूसरे यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा है कि यह तो ओवरएक्टिंग हो गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें