दहेज में बाइक की डिमांड करना दूल्हे को पड़ा महंगा , लड़की वालों ने बनाया बंधक

Smart News Team, Last updated: 12/10/2020 01:12 PM IST
  • मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के फतेहउल्लापुर में एक दूल्हे को लड़की वालों से बाइक की मांग करना भारी पड़ गया. इस बात पर खफा लड़की पक्ष के परिजनों ने दूल्हे को बंधक बना लिया.
दहेज में बाइक की डिमांड करना दूल्हे को पड़ा महंगा , लड़की वालों ने बनाया बंधक

मेरठ. मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के फतेहउल्लापुर में दहेज के रुप में एक दूल्हे को लड़की वालों से बाइक की मांग करना भारी पड़ गया. गुस्साए लड़की पक्ष के परिजनों ने दूल्हे और उसके परिवार वालों को बंधक बना लिया. इसके बाद हंगामा हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाया. पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने पर ले गई. लेकिन, वहां पर भी फैमिली ड्रामा देखने को मिला. 

लॉकडाउन में शादी के बाद रविवार को दूल्हन की विदाई होनी थी. आरोप है कि दूल्हे ने दुल्हन ने जाने के लिए लड़की के घर वालों से बाइक और कैश की डिमांड की. इस बात से खफा लड़की वालों ने दूल्हे और उसके साथ आए परिजनों को बंधक बना लिया. इसको लेकर काफी हंगामा हो गया. पुलिस को इसकी सूचना हुई. 

मेरठ: डिब्बा चोरी करने के मामले में लाइन हाजिर सिपाही के पुराने रिकॉर्ड खंगाले

मौके पर पहुंची पुलिस ने दूल्हे और उसके परिजनों को छुड़ाकर थाने ले आई. इसके बाद लड़की वाले भी थाने पहुंच गए. यहां पर दोनों पक्षों के बीच में कई घंटों तक फैमिली ड्रामा चला. हालांकि, थाने में लड़क पक्ष के लोगों ने लड़की वालों के आरोपों को खारिज कर दिया. पुलिस ने बताया कि दहेज का आरोप जांच करने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

कटिया डालकर मेरठ में धड़ल्ले से बिजली चोरी, टीम ने छापेमारी में 40 पकड़े

बताया जा रहा है कि लड़की वालों ने विदाई के लिए पूरी तैयारियां कर ली थीं. इसमें मेहमानों के लिए टेंट और खाने-पीने की व्यवस्था की गई थी. इसी बीच दूल्हे ने बाइक की डिमांड कर दी. जिसके बाद हंगामा मच गया.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें