मेरठ: बिल्डर से नहीं मिला फ्लैट,तो प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिख मांगी इच्छा मृत्यु

Smart News Team, Last updated: 06/02/2021 12:26 PM IST
  • मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया  है. जहाँ बिल्डर से फ्लैट ना मिलने पर परेशान होकर एक शख्स ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को पत्र भेज इच्छा मृत्यु की मांग की है.
बिल्डर से नहीं मिला फ्लैट,तो प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिख मांगी इच्छा मृत्यु (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल एक शख्स ने परेशान होकर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को पत्र भेज इच्छा मृत्यु की मांग की है. बता दें, सुपरटेक पामग्रीन निवासी यशपाल जौली ने जिलाधिकारी, मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति को पत्र भेजकर इच्छा मृत्यु की मांग की है. यशपाल जौली का कहना है कि उन्होंने एक निजी बिल्डर की कालोनी में 2012 में फ्लैट बुक कराया था. 10 लाख रुपये बुकिंग धनराशि भी दे दी थी. 2014 में फ्लैट देने का वादा हुआ था.

हालांकि, 2018 तक भी उन्हें फ्लैट नहीं मिला तो उन्होंने रेरा में मुकदमा दायर कर दिया. वहां सुनवाई के दौरान बिल्डर ने वादा किया कि वह 2019 तक फ्लैट दे देगा, मुकदमा वापस ले लें. बिल्डर के बहकावे में आकर मुकदमा वापस ले लिया. लेकिन फ्लैट अब तक नहीं दिया. अब तक वह 28 लाख रुपये भुगतान कर चुके हैं. 

मेरठ: भाकियू ने यूपी-उत्तराखंड में होने वाला चक्का जाम किया रद्द

यशपाल जौली ने आरोप लगाया कि वह सेवानिवृत्त कर्मचारी हैं. उनकी सारी जमा पूंजी खर्च हो गई है. किराये के मकान में रहते हैं. ऐसे में या तो उन्हें फ्लैट दिलाया जाए या फिर ब्याज समेत धनराशि वापस कराई जाए. या फिर उन्हें इच्छा मृत्यु की अनुमति दी जाए.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें