VIDEO: मासूम भतीजा जोड़ता रहा हाथ चाचा ने सगे भाई-भाभी को मारी गोली

Shubham Bajpai, Last updated: Mon, 15th Nov 2021, 9:37 PM IST
  • यूपी के बुलंदशहर में एक भाई ने अपने सगे भाई-भाभी को गोली मार दी. आरोपी भाई ने जमीन विवाद के चलते इस घटना को अंजाम दिया. इस दौरान आरोपी के भतीजे खिड़की से हाथ जोड़ उसे रोकने का प्रयास करते रहे, लेकिन वो नहीं माना. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भाई-भाभी को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया.
VIDEO: मासूम भतीजा जोड़ता रहा हाथ चाचा ने सगे भाई-भाभी को मारी गोली

मेरठ. चाचा छोड़ दो, चाचा हाथ जोड़ते है... ऐसे एक बच्चा अपने चाचा से कमरे के बाहर खिड़की की शीशे से मिन्नत कर रहा, लेकिन चाचा ने बिना रहम किए अपने सगे भाई भाभी को गोली मार दी. आरोपी मूलचंद ने इस घटना को बंटवारे को लेकर हुए विवाद के बाद अंजाम दिया. खिदरपुर में मूलचंद अपने बड़े भाई मोहित के घर भतीजी के जन्मदिन में गया हुआ. इस दौरान उसने अपने भाई और भाभी पूजा को गोली मार दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी मूलचंद को गिरफ्तार कर लिया और पूजा और उसके पति मोहित को इलाज के दिल्ली के हायर सेंटर में भर्ती करा दिया है.

परिवार में दहशत बनाने के लिए कार्यक्रम का कर रहा था इंतजार

आरोपी मूलचंद ने बताया कि वो भाई की हत्या करने के लिए काफी समय से कोई सार्वजनिक कार्यक्रम का इंतजार कर रहा था. अकेले में वो भाई की हत्या कभी भी कर सकता था, लेकिन वो किसी ऐसे कार्यक्रम का इंतजार कर रहा था जिसमें सभी लोग हो ताकि वो परिवार में खौफ बना सके.

मेरठ: युवक को छोड़ने के एवज में सिपाही पर लगा 20 हजार की रिश्वत लेने का आरोप, विभागीय जांच शुरू

भतीजी के सामने आने से बच गया भतीजा

आरोपी मूलचंद ने बताया कि मैं भाई भाभी के साथ उनके बेटे को भी गोली से मार देता लेकिन जिस भतीजी का जन्मदिन था वो सामने आ गई. जिस वजह से भतीजा बच गया, वरना उसको भी गोली मार देता.

16 नवंबर से यूपी में BJP शुरू करेगी व्यापारी सम्मेलन, जानें आपके जिले में कब होगा आयोजन

आरोपी की पत्नी और भाभी भी बहन

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. चौंकाने वाली बात ये है कि आरोपी की पत्नी और उसकी भाभी भी बहनें है. जिसबाद भी आरोपी ने उसे भी गोली मार दी. आरोपी चार भाई है जिसमें गोली लगने वाले मोहित से संपत्ति को लेकर मूलचंद का विवाद चल रहा था, जिसके चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें