ट्रेवल्स एजेंसी के मालिक के घर चोरों ने डाली डकैती, शादी में गया था परिवार

Smart News Team, Last updated: 02/03/2021 12:36 PM IST
  • मेरठ में चोरों के हौंसले बुलंद है और आए दिन चोरी की वारदातों को उनकी ओर से अंजाम दिया जा रहा है. ट्रेवल्स एजेंसी के मालिक के घर चोरों ने उस समय डकैती डाली, जब वह परिवार के साथ शादी में गए हुए थे. इस दौरान चोरों ने पांच लाख की नगदी व छह लाख रुपए की ज्वैलरी पर अपना हाथ साफ कर लिया.
फाइल फोटो

मेरठ. मेरठ में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. पुलिस की सख्ती के बाद भी इन घटनाओं में कमी आने की नाम नहीं ले रही. हालिया घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के आर्यन नगर में रहने वाले ट्रेवल्स एजेंसी के घर में हुई. दरअसल, शादी में गए ट्रैवल एजेंसी के मालिक के घर लाखों रुपए की चोरी हो गई. हालांकि, जब वह घर लौटे तो टूटे हुए ताले देखकर उनके होश उड़ गए. सूचना पर स्थानीय पार्षद भी पहुंच गए.

ट्रेवल्स एजेंसी मालिक ने चोरों के खिलाफ तहरीर दी है. बता दें, सिविल लाइन थाना क्षेत्र के आर्यनगर में अतुल गुप्ता अपने परिवार के साथ रहते हैं. उनकी इंदिरा चौक पर कावेरी ट्रेवल्स काम से एजेंसी है. शनिवार को वह मुजफ्फरनगर स्थित एक शादी समारोह में परिवार के साथ गए थे. सोमवार को वह घर लौटे तो ताले टूटे हुए थे. जिसे देखकर उनके होश उड़ गए. चोरों लाखों रुपये के गहने और नगदी ले उड़े.

चोरी के 68 दिनों बाद सर्राफ ने दी जिला छोड़ने और आत्मदाह करने की चेतावनी

घटना की सूचना पर स्थानीय पार्षद अंशुल गुप्ता भी पहुंच गए. घटना पर नाराजगी जताते हुए उन्होंने हंगामा कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने मुश्किल से उन्हें समझाकर शांत किया. अतुल के अनुसार उनके घर से करीब पांच लाख की नगदी व छह लाख रुपये की ज्वैलरी गायब है. मामले को लेकर सिविल लाइन थाना प्रभारी अब्दुर रहमान सिद्दीकी का कहना है कि घटनास्थल के आसपास की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें