व्यापारी ने BJP नेता के बेटे से की लाखों रुपए की धोखाधड़ी

Smart News Team, Last updated: Fri, 12th Feb 2021, 11:56 AM IST
  • मेरठ जिले में भाजपा नेता के बेटे से धोखाधड़ी करते हुए एक व्यापारी ने लाखों की रकम दबा ली. पुलिस के एक्शन लेने पर व्यापारी ने चेक के माध्यम से पैसा लौटाने का आश्वाशन दिया है.
फाइल फोटो.

मेरठ: मेरठ जिले से भाजपा विधायक के बेटे से लाखों रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. जहां एक व्यापारी ने बीजेपी नेता के बेटे से धोखाधड़ी करते हुए लाखों की रकम दबा ली. मामला जब पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए व्यापारी के घर पर दबिश दी. इसके बाद व्यापारी की ओर से बीजेपी नेता के पुत्र को चेक देकर जल्द ही भुगतान कराने का आश्वासन दिया गया.

जानकारी के मुताबिक टीपीनगर इलाके में एक व्यापारी पर भाजपा विधायक के बेटे की बड़ी रकम बकाया थी. बकाया पैसों को वापस लेने के लिए भाजपा नेता के बेटे ने कई बार प्रयास किया लेकिन व्यापारी की ओर से रकम नहीं लौटाई गई. जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस अधिकारियों से की गई. गुरुवार को टीपीनगर पुलिस ने व्यापारी के प्रतिष्ठान पर दबिश दी. इस दौरान भाजपा नेता के बेटे को भी मौके पर बुलाया गया.

दिल्ली-मेरठ एक्स्प्रेस वे लगभग बनकर तैयार, मार्च में हो सकता है उद्घाटन

इस दौरान दोनों पक्षों को बैठाकर बातचीत के साथ समझौता कराया गया. जिसके बाद व्यापारी ने रकम को वापस लौटाने का आश्वासन दिया. साथ ही व्यापारी की ओर से भाजपा नेता के पुत्र को कुछ चेक भी बकाया रकम के संबंध में दिए गए. व्यापारी की ओर से कहा गया कि कुछ दिन में इन चेक के बैंक में लगाकर रकम का भुगतान करा सकते हैं.

तीन माह पहले दिया गया दो करोड़ का ठेका, अब तक नहीं शुरू हुआ कार्य

आपको बता दें कि मेरठ में हुई एक जनसभा के दौरान मंच से सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने हमेशा जनता की आवाज उठाने और निर्विवाद रहने वाले इन भाजपा विधायक की तारीफ की थी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें