मेरठ: कानून को ताक पर रख व्यापारी ने ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Sat, 13th Feb 2021, 1:46 PM IST
  • मेरठ में एक स्पोर्ट्स कारोबारी ने हाल ही में एक मामूली से विवाद को लेकर कॉलोनी में 10 राउंड ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.
कानून को ताक पर रख व्यापारी ने ताबड़तोड़ फायरिंग (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल,यहां पर तब सम्राट पैलेस इलाके में तब हडकंप मच गया, जब स्‍पोर्ट्स कारोबारी अरविंद महाजन ने अब लाइसेंसी पिस्टल से ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी. जिसके बाद अरविंद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, कई घंटे हिरासत में रखने के बाद अरविंद महाजन को थाने से छोड़ दिया गया. पुलिस की कार्रवाई से संदेह के चलते अफसरों ने जांच के आदेश दिए थे.

बता दें, सम्राट पैलेस कॉलोनी में रहने वाले स्पोर्ट्स कारोबारी अरविंद महाजन का पड़ोस में रहने वाले कपड़ा व्यापारी अश्वनी पाहवा से कार खड़ी करने को लेकर विवाद हो गया था. जिसके बाद अरविंद महाजन ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से करीब दस राउंड फायरिंग कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस अरविंद महाजन को पकड़कर थाने ले आई. इसके साथ ही पुलिस ने घटना स्थल से गोलियों के खोखे भी बरामद भी किए.

मेरठ निगम की नई व्यवस्था, अब नालों की सफाई के बाद सड़कों पर नहीं दिखेगी सिल्ट

वहीं, इस मामले में अश्वनी पाहवा ने अरविंद महाजन के खिलाफ थाने में तहरीर भी दी, उसके बाद भी पुलिस ने 18 घंटे तक मुकदमा दर्ज नहीं किया. पुलिस ने कारोबारी अरविंद महाजन को बिना कोई भी कार्रवाई किए थाने से छोड़ दिया. इस मामले में पुलिस पर कई तरह के आरोप लग रहे हैं, हालांकि, कॉलोनी के अंदर खुलेआम दस राउंड फायरिंग करने पर लाइसेंस निरस्तीकरण को दूर मुकदमा तक दर्ज नहीं हो पाया. ऐसे में पुलिस पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

इस मामले में इंस्पेक्टर प्रेमचंद ने बताया कि दोनों पक्षों में समझौता हो गया है. एसएसपी ने सीओ से मामले की जांच कराई है. हालांकि अभी तक सीओ की जांच रिपोर्ट नहीं आई है. उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने किया हमला, चौकी इंचार्ज समेत पांच घायल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें