कैंसर पीड़ित महिला ठेले पर सवार होकर पहुंची DM ऑफिस, बोली- मैं जीना चाहती हूं

Smart News Team, Last updated: 09/10/2020 08:24 PM IST
  • यूपी के मेरठ से एक शर्मासार करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, कैंसर से पीड़ित महिला अस्पताल प्रशासन के रवैये से परेशान होकर डीएम से गुहार लगाने के लिए ठेले पर सवार होकर कार्यालय पहुंच गई.
कैंसर पीड़ित महिला ठेले पर सवार होकर पहुंची DM ऑफिस

मेरठ: आर्थिक तंगी के कारण हर बीमारी यूपी के मेरठ से एक शर्मासार करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, मेरठ में इंसानियत तब शर्मसार हो गई, जब जिंदगी से जूझ रही एक महिला ठेले पर सवार होकर डीएम कार्यालय पहुंची. दरअसल, कैंसर से पीड़ित महिला अपना इलाज करवाना चाहती है, हालांकि, पैसे नहीं होने के कारण कोई भी अस्पताल उनका इलाज नहीं कर रहा. जिसके कारण बेबस महिला एक ठेले पर सवार होकर डीएम कार्यालय पहुंच गई और अपनी मदद के लिए गुहार लगाने लगी. इस पीड़ित महिला का नाम उषा है.

उषा के मुताबिक उसके पास इलाज के लिए पैसे नहीं है. वह अपना इलाज कराना चाहती है लेकिन कोई अस्पताल इलाज के लिए तैयार नहीं है. वहीं, जब डीएम कार्यालय में भी उषा की कोई सुनवाई नहीं हुई तो उन्होंने हाथ जोड़कर रोते हुए वहां मौजूद मीडियाकर्मियों से गुहार लगाई और कहा कि उनकी बात डीएम साहब तक पहुंचा दीजिए, ताकि उन्हें इलाज मिल जाए.

मेरठ सेफ सिटी पर कमिश्नर के निर्देश- चौराहों और बाजारों पर लगें पिंक बूथ-CCTV

उषा ने कहा कि वह जीना चाहती है लेकिन पैसे न होने के चलते उसे इलाज नहीं मिला. महिला ने बताया कि वह एबुंलेस से सर गंगाराम अस्‍पताल पहुंची. जहां पर उससे पैसे की बात की लेकिन उसने पैसे होने से मना कर दिया तो उसको मेरठ रेफर कर दिया.

मेडिकल पहुंचने पर महिला को जिला अस्पताल भेज दिया गया. वहां भी महिला को किसी ने भर्ती नहीं किया. जिसके बाद महिला प्रशासन से परेशान होकर और थककर एक ठेले पर सवार हुई और डीएम कार्यालय पहुंच गईं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें