मेरठ में कार सवार युवकों ने लूटा ऑक्सीजन सिलेंडर, मरीज की मौत

Smart News Team, Last updated: Thu, 13th May 2021, 2:05 PM IST
  • एलएलआरएम मेडिकल कॉलेज के सामने कार सवार युवकों ने बाइक से अपने परिजन के लिए अस्पताल ले जा रहे युवक से ऑक्सीजन सिलेंडर लूट लिया, जिससे कोरोना से संक्रमित मरीज की मौत हो गई.
ऑक्सीजन सिलेंडर की लूट

मेरठ: एलएलआरएम मेडिकल कॉलेज के सामने एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां कार सवार युवकों ने बाइक से अपने परिजन के लिए अस्पताल ले जा रहे युवक से ऑक्सीजन सिलेंडर लूट लिया, जिससे कोरोना से संक्रमित मरीज की मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक ऑक्सीजन लेवल कम होने के चलते फलावदा कस्बे के रहने वाले युवक को मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मरीज के परिजन अरुण कुमार अपने एक साथी के साथ जब ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर वापस अस्पताल की ओर लौट रहे थे, तो कार सवार कुछ युवकों ने उनसे सिलेंडर लूट लिया.

मेरठ: संक्रमित मरीज मरने के 15 दिन बाद सूचना देने मामले में छह लोगों पर कार्रवाई

आरोपी कार सवार युवक सिलेंडर लेकर गढ़मुक्तेश्वर की ओर भागे तो अरुण ने भी कुछ दूरी तक उनका पीछा किया, लेकिन तब तक वो काफी दूर निकल गए थे. इधर ऑक्सीजन न मिलने के चलते मरीज ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

पेट्रोल डीजल 13 मई का रेट: लखनऊ, आगरा, मेरठ, गोरखपुर, कानपुर, वाराणसी, प्रयागराज में नहीं बढ़ी तेल की कीमते

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो उन्हें एक इनोवा कार का नंबर मिला, जिसके सहारे आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें