जसवंत राय अस्पताल सुरक्षाकर्मी को चाकू मार कार सवार युवक हुआ फरार

Mithilesh Kumar Patel, Last updated: Fri, 8th Oct 2021, 2:10 PM IST
  • मेरठ के जसवंत राय अस्पताल में गुरुवार को कार पार्किंग कर रहे तीमारदारों ने अस्पताल में तैनात सुरक्षाकर्मी को चाकू मार दिया. जिसकी वजह से अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया. शोरगुल सुनकर अस्पताल स्टाफ संग मौके पर मौजूद अन्य लोग घायल सुरक्षाकर्मी की ओर दौड़े. इसे देख हमलावर पर्किंग में कार छोड़ फरार हो गए.
मेरठ के जसवंत राय अस्पताल सुरक्षाकर्मी पर कार सवार ने किया हमला प्रतीकात्मक फोटो

मेरठ. मेरठ के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के जसवंत राय अस्पताल में गुरुवार रात सुरक्षाकर्मी को कार पार्किंग कर रहे तीमारदार ने चाकू मार दिया. इससे अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया.  घटनास्थल पर मौजूद किसी स्टाफ ने इस मामले की सूचना पुलिस को दे दी. सूचना पाकर मौके पर पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचा. पुलिसवालों ने अस्पताल स्टाफ की मदद से आसपास हमलावरो की तलाश की मगर उन्हें हमलावर नहीं मिलें. इस मामले में सिविल लाइन इंस्पेक्टर रमेश चंद्र शर्मा ने बताया कि अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को कब्जे में ले लिया गया है. हमलावरों की पहचानकर जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा और उन पर कार्यवाही की जाएगी.

मुंडाली थाना के रछौती गांव निवासी विकल्प जसवंत राय अस्पताल में सुरक्षाकर्मी है. विकल्प ने बताया कि गुरुवार रात दो युवक एक महिला के साथ वैगनआर कार से अस्पताल परिसर में किसी परिजन मरीज से मिलने आये थे. इसी दौरान अस्पताल में तैनात सुरक्षाकर्मीं ने तीमारदारो को कार पार्क करने के लिए दूसरी ओर बोल दिया. जिस वजह से कार सवार और सुरक्षाकर्मी के बीच कहासुनी हो गई. 

देवी जागरण में गई बुजुर्ग महिला के घर लाखों की चोरी, 50 हजार नगद और 10 लाख की ज्वेलरी पार की

इस विवाद के दौरान वैगनआर कार में बैठे एक युवक ने जसवंत राय अस्पताल में सुरक्षाकर्मी विकल्प को चाकू मार दिया. जिसकी वजह से अस्पताल सुरक्षाकर्मी घायल हो गया. इससे अस्पताल में हड़कंप मच गया. शोरगुल सुनकर मौके पर अस्पताल परिसर में मौजूद स्टाफ और अन्य लोग पार्किग की ओर दौड़ पड़े. अस्पताल स्टाफ संग मौके पर मौजूद अन्य लोगों को अपनी ओर आता देख कार सवार आरोपित हमलावर वैगनआर कार पार्किंग में छोड़कर फरार हो गए. लोगों ने इस घटना की जानकारी संबधित थाने की पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्टाफ और अन्य लोगों की मदद से हमलावरो की तलाश की मगर तब तक आरोपी फरार हो गए थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें