रेप के आरोपी दरोगा पर मुकदमा दर्ज, पहले भी महिला के साथ हो चुका वीडियो वायरल

Shubham Bajpai, Last updated: Sat, 16th Oct 2021, 6:10 AM IST
  • मेरठ में एक दरोगा पर उसके ही क्षेत्र की महिला ने रेप का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी. जिस मामले में अब मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. वहीं, मुकदमा दर्ज होने के बाद से दरोगा फरार चल रहा है.  इस मामले में दरोगा की पत्नी  ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर पीड़ित महिला पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है.
रेप के आरोपी दरोगा पर मुकदमा दर्ज, हो गया फरार

मेरठ. जब रक्षक ही भक्षक हो जाए तो आमजन किससे मदद मांगे. हम बात कर रहे हैं मेरठ के एक दरोगा अरुण कुमार की. अरुण पर ब्रह्मपुरी थाने की एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है. जिसको लेकर अब दरोगा पर मामला दर्ज कर लिया है. जिसके बाद से दरोगा फरार चल रहा है. पीड़ित महिला का आरोप है कि दरोगा ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देकर लगातार उसका यौन शोषण किया.

दशहरा, दीपावली, भाई दूज जैसे त्योहारों पर मिलावट की मिठाई की पहचान कैसे करें

दरोगा की पत्नी ने कहा कि ब्लैकमेल किया जा रहा

इस मामले में दरोगा अरुण कुमार की पत्नी आरती ने उसका बचाव करते हुए एसएसपी प्रभाकर चौधरी को शिकायती पत्र दिया है. जिसमें उसने शिकायतकर्ता महिला पर उसके पति दरोगा अरुण को बदनाम करने का आरोप लगाया. उसने कहा कि महिला पति से 15 लाख रुपये की मांग कर रही थी और रुपये न देने पर मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रही थी.

पति ने लिसाड़ी गेट में की शिकायत, नहीं हुई कार्रवाई

दरोगा की पत्नी ने बताया कि महिला ने 8 अक्टूबर को पति को लिसाड़ी गेट बुलाया था. वहां उसने पति को काफी उल्टी-सीधी धमकियां दी. जिसको लेकर पति ने लिसाड़ी गेट में शिकायत की, लेकिन इन मामले में पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई.

रिमांड की पेशी से बचने के लिए कबाड़ी हाजी गल्ला ने बेहोशी का नाटक रचा, फिर हुआ...

पहले दरोगा का महिला के साथ डांस करता वीडियो हो चुका वायरल

बता दें कि दरोगा का इससे पहले करीब दो साल पहले दरोगा का वर्दी पहनकर इसी महिला के साथ डांस करता वीडियो वायरल हो चुका है. जिसकी जांच के दौरान दरोगा ने बताया था कि महिला उसकी परिचित है और वीडियो बर्थ डे पार्टी का है. पुलिस अब इस मामले में उस वीडियो को लेकर भी जांच कर रही है.

इस मामले में एसएसपी प्रभाकर ने बताया कि महिला ने दरोगा पर रेप का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है. जिसको लेकर हस्तिनापुर थाने में केस दर्ज कराया गया है. शिकायतकर्ता की ओऱ से पहले भी कई मीडिया कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था. उन शिकायत में महिला ने दरोगा को अपना भाई बताया था, इस तथ्य को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें