पुलिस चौकी के पास 5 घरों से लाखों की नकदी और जेवरात चोरी, लोगों ने लगाया जाम

Smart News Team, Last updated: 16/10/2020 04:44 PM IST
  • गांव छोटा मवाना में गुरुवार रात एक साथ पांच घरों में चोरी होने से लोगों का आक्रोश बढ़ गया और उन्होंने सुबह रोड जाम कर दिया. चोरों को जल्द गिरफ्तार किए जाने के आश्वासन के बाद ही लोगों ने जाम खोला
चोर घरों से लाखों की नकदी और जेवरात चोरी करके ले गए

मेरठ. गांव छोटा मवाना में पुलिस चौकी के नजदीक ही स्थित पांच घरों में चोरों ने हाथ साफ किए. चोर घरों से लाखों की नकदी और जेवरात ले गए. शुक्रवार सुबह जब घटना का पता चला तो लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. लोग जाम लगाने पर उतारु हो गए. ग्रामीणों ने ट्रैक्टर-ट्राली सड़क के बीचो-बीच खड़ी कर दी. जिससे कुछ ही देर में जाम लग गया. लोगों ने चौकी स्टाफ संस्पेंड करने और चोरों जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है. मौके पर सीओ पहुंचे. उन्होंने लोगों का गुस्सा शांत करने का प्रयास किया और उनकी बात सुनीं. उनसे आश्वासन मिलने पर ही लोगों ने जाम खोला.

गौरतलब है कि गांव छोटा मवाना में पुलिस चौकी से थोड़ा दूर पूर्व प्रधान ईश्वर चंद के मकान में भी गुरुवार रात चोरों ने चोरी की वारदात की. चोर उनके घऱ में रखे सेफ और संदूक के ताले तोड़कर नकदी और जेवरात चोरी करके ले गए. इसके अलावा चोरों ने उनके आसपास स्थित उमेश सतीश ओमकार और ओम दत्त के घर मं भी चोरी की और वहां से भी नकदी और जेवर चोरी करके ले गए.

एक साथ चोरों द्वारा कई घरों में चोरी की घटना से लोगों का आक्रोश बढ़ गया और सुबह होते ही उन्होंने रोड जाम कर दिया. लोगों का कहना है कि पहले भी चोर कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं लेकिन पुलिस चोरों को पकड़ने के लिए कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. 

एसओ सतीश कुमार के आश्वासन पर भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो मौके पर सीओ उदय प्रताप सिंह पहुंचे और उनकी ओर से कार्रवाई किए जाने का आश्वासन मिलने के बाद ही लोग शांत हुए. उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि चोर जल्द गिरफ्तार किए जाएंगे. जिस पर लोग शांत हुए और उन्होंने जाम खोल आवाजाही को सुचारु किया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें