मेरठ के बाजारों में सुरक्षा बढ़ाने के लिए लगेंगे CCTV कैमरे

Smart News Team, Last updated: 14/09/2020 02:06 PM IST
  • मेरठ शहर के बाजारों में अब सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे, ताकि बाजारों की सुरक्षा बढ़े. 
CCTV

मेरठ. मेरठ शहर के बाजारों में अब सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे.  इसी के साथ पुलिस-प्रशासन शहर की सुरक्षा को और बढ़ाएगा. जानकारी के अनुसार व्यापार संगठनों के पदाधिकारियों ने फैसला लिया है कि बाजारों की सुरक्षा को बढ़ान के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे. बताया  जा रहा है कि इसकी शुरुआत सदर व्यापार मंडल करेगा. 

माना जा रहा है कि मेरठ के ज्वेैलर व्यापारी अमन जैन की हत्या के बाद प्रशासन और व्यापारियों ने मिलकर यह फैसला किया है. बताया जा रहा है कि सीसीटीवी कैमरे लगाने के लिए व्यापारियों के साथ एएसपी सदर बाजार और एसीएम ने सदर इलाके के बाजारों का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान सदर व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुनील दुआ और महामंत्री अमित बंसल सहित शहर के अन्य पदाधिकारी और व्यापारी भी मौजूद रहे.

मेरठ में एग्जाम में नकल के ये निराले तरीके कर देंगे हैरान, जानें कैसे हुई चीटिंग

निरीक्षण के दौरान बताया जा रहा है कि अधिकारियों ने व्यापारियों से सुरक्षा को लेकर चर्चा की. साथ ही शहर के अधिकारियों ने व्यापारियों को भरोसा दिया कि वह बेखौफ होकर व्यापार के कामकाज करें. इस दौरान अधिकारियों ने व्यापारियों से सुरक्षा के लिए सुझाव भी मांगे.

शादी के लिए दर्जी से बना फर्जी फौजी, मेरठ में मिलिट्री पुलिस ने कर लिया अरेस्ट

निरीक्षण के दौरान हुई चर्चा को लेकर सदर व्यापार मंडल ने बताया कि पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की सलाह के बाद फैसला लिया गया है कि बाजारों में सीसीटीवी कैमरे लगवाएं जाएंगे. वहीं, अध्यक्ष सुनील दुआ और महामंत्री अमित बंसल ने बताया कि बाजारों में सीसीटीवी कैमरे लगवाने का काम जल्द ही शुरू किया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें