मेरठ: उड़ीसा से बस में लाते हुए पकड़ी गई पांच करोड़ की चरस, 4 स्मगलर गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Sun, 13th Dec 2020, 6:21 PM IST
  • मेरठ पुलिस ने हाल ही में एक नशीले पदार्थों की तस्करीन करने वाले चार स्मगर्लस को गिरफ्तार किया है. दरअसल, यह चारो उड़ीसा से चरण लेकर आ रहे थे. इस दौरान पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. वहीं, पकड़ी गई इस चरत की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में पांच करोड़ बताई जा रही है.
बस की तलाशी लेने पर तीन क्विंटल 70 किलोग्राम चरस बरामद

मेरठ. मेरठ पुलिस ने हाल ही में एक नशीले पदार्थों की तस्करीन करने वाले चार स्मगर्लस को गिरफ्तार किया है. दरअसल, यह चारो उड़ीसा से चरण लेकर आ रहे थे. इस दौरान पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. वहीं, पकड़ी गई इस चरत की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में पांच करोड़ बताई जा रही है. बता दें, शनिवार की शाम एक मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए कंकरखेड़ा पुलिस ने जिटौली हाईवे पर घेराबंदी की थी. इस दौरान दिल्ली की तरफ से आ रही एक वोल्वो बस को रोका गया तो उसमें सवार लोगों में भगदड़ मच गई.

पुलिस ने मौके से चालक सहित चार बदमाशों को गिरफ्तार किया. बस की तलाशी लेने पर सीटों के नीचे छिपाए गए कई पैकेट मिले. जिनके भीतर तीन क्विंटल 70 किलोग्राम चरस बरामद की गई. इतनी भारी मात्रा में चरस की बरामदगी होने के बाद पुलिस भी हैरान रह गई. इस मामले में कंकरखेड़ा थाने के इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि पूछताछ के दौरान स्मगलर्स ने अपने नाम फलावदा निवासी अर्जुन सैनी, रजपुरा निवासी ऋषिपाल, मुरसाना निवासी अंकित और नरेश निवासी अमरोहा बताए हैं. स्मगलर्स ने बताया कि बस का मालिक बम्हेटा निवासी सुनील कुमार है. सुनील उन्हें मोटी रकम देकर उड़ीसा से चरस और गांजे की तस्करी कराता था.

CM योगी आज मेरठ दौरे पर, पुलिस ने कई सपा-कांग्रेस नेताओं को हिरासत में लिया

इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर के मुताबिक आरोपियों से बरामद चरस की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लगभग पांच करोड़ रुपये है. चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेजा जा रहा है. वहीं, बस मालिक सुनील की तलाश में दबिश दी जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें