मेरठ: 8 सितंबर से होंगी चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी की ट्रेडिशनल सेमेस्टर परीक्षा

Smart News Team, Last updated: 25/08/2020 01:33 PM IST
  • चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से संबंधित कॉलेजों की 8 सितंबर से ट्रेडिशनल सेमेस्टर परीक्षा होंगी. सुबह 8 बजे से 10 बजे बजे तक और 11.30 से 1.30 बजे तक परीक्षाएं आयोजित होंगी.
चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी 8 सितंबर से ट्रेडिशनल सेमेस्टर परीक्षा होंगी.

मेरठ. चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से संबद्ध रखने वाले कॉलेजों में ग्रेजुएट और पोस्टग्रेजुएट के फाइनल समेस्टर की परीक्षाएं आठ सितंबर से होंगी.आठ सितंबर से ट्रेडिशनल सेमेस्टर परीक्षा होंगी. जानकारी के अनुसार फाइनल सेमेस्टर की परीक्षाएं 23 सितंबर तक चलेंगी।

15 सितंबर तक कुछ विषयों की परीक्षाएं खत्म हो जाएंगी. परीक्षा दो पाली में होगी. सुबह 8 बजे से 10 बजे बजे तक और 11.30 से 1.30 बजे तक परीक्षाएं आयोजित होंगी. चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी के प्रशासन ने बताया है कि विभिन्न कोर्स के वार्षिक परीक्षाएं एक सितंबर से होंगी. वहीं, प्रोफेशनल कोर्स के फाइनल सेमेस्टर की परीक्षाएं चार सितंबर से आयोजित की जाएंगी.

मेरठ: सिटी डाकघर में दोबारा मिले दो कर्मचारी कोरोना संक्रमित, फिर मचा हड़कंप

8 सितंबर से जिन विषयों का परीक्षा होना हैं, उनमें एमए, एमएससी, एमकॉम, एमएससी होम साइंस, एमएससी एग्रीकल्चर चौथे सेमेस्टर की मुख्य परीक्षा, बैक पेपर, एलएलबी पांचवा सेमेस्टर, एलएलएम चौथा सेमेस्टर, बीएससी एग्रीकल्चर 8 वां सेमेस्टर में केवल प्रैक्टिकल, बीएससी होम साइंस और बीएससी होम साइंस क्लीनिकल न्यूट्रीशियन कोर्स भी शामिल हैं।

चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से संबंध रखने वालों कॉलेजों से कहा है कि फाइनल सेमेस्टर परीक्षाओं की सूचना छात्रों को दे. अधिक जानकारी के लिए छात्र www.ccsuniversity.ac.in पर जाकर देख सकते हैं. 

मेरठ में कोरोना संक्रमण की स्पीड बढ़ी, 10 दिन में मिले 611 कोरोना पॉजिटिव

गौरतलब है कि परीक्षा में शामिल होने वाले छात्रों को कोविड से जुड़े नियमों का पालन करना होगा. यूनिवर्सिटी प्रशासन ने फाइनल ईयर की परीक्षा के लिए कोरोना को देखते हुए नियम बनाया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें