मेरठ: 5 सालों तक सौतेली बेटी का रेप करता रहा हैवानी पिता, चाइल्ड लाइन ने किया खुलासा

Smart News Team, Last updated: Tue, 23rd Mar 2021, 10:34 AM IST
  • मेरठ में पिता ने सौतेली बेटी का पांच सालो तक रेप के मामले को चाइल्ड लाइन ने खुलासा किया. वही पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसकी तलाश भी शुरू कर दी है.
मेरठ: 5 सालों तक सौतेली बेटी का रेप करता रहा हैवानी पिता, चाइल्ड लाइन ने किया खुलासा

मेरठ. यूपी के मेरठ से बाप और बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामना आया है. जिसमे पिता ही बेटी का बलात्कारी निकला. दरअसल रविवार की रात को चाइल्ड लाइन के सदस्यों को एक लड़की ने फोन किया और बताया कि उसका पिता उसके साथ पिछेल पांच सालों से रेप कर रहा हैं. जिसके बाद चाइल्ड लाइन के सदस्य पुलिस के साथ उसके घर पर पहुंची और पुरे मामले कि जानकरी ली. साथ ही पिता के खिलाफ तहरीर देने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

यह शर्मनाक घटना मेरठ के सरधना पुलिस थाने के अंतरगर्त आने वाले एक गांव का है. जहां पर एक सौतेले पिता बेटी की अस्मत लूट रहा था. जानकारी के अनुसार पीड़िता की माँ मुजफ्फरनगर की रहने वाली हैं. जो छह साल पहले पीड़िता के पिता के साथ सभी संबंध खत्म कर सरधना के एक गांव में रहने वाले नसीम के साथ शादी कर ली और उसके साथ ही रहने लगी. वही महिला का अपने पहले पति से एक लड़का और एक लड़की है. वही दूसरे पति से भी उसे एक बेटा है.

यूपी के इस जिले में अवैध शराब के ठिकाने की सूचना देने वाले को मिलेगा ईनाम

पीड़िता ने पुलिस को बताया की उसका सौतेला पिता उसकी माँ की गैरमौजूदगी में उसका बलात्कार करता था. इतना ही नहीं इसे वह छुपाने के लिए पीड़िता को धमकी भी देता था कि अगर उसने ये बात किसी को भी बताई तो वह उसकी जान ले लेगा. जिसके डर से पीड़िता किसी से भी अपने साथ हो रहे रेप की बात नहीं बता पाती थी.

कोविड को लेकर CM योगी की बैठक, 31 मार्च तक 1 से 8वीं के बच्चों की होली की छुट्टी

वही जब पीड़िता ने चाइल्ड लाइन को फोन किया था तो उसने उन्हें अपने आपको नाबालिक बताया था, लेकिन जब चाइल्ड लाइन सदस्यों ने उसके शैक्षिक प्रमाण पत्र आदि चेक किए तो वह बालिक निकली. उसके बाजवजुद भी चाइल्ड लाइन सदस्यों ने मानवता के नाते पीड़िता को थाने ले गए और आरोपी पिता नसीम के खिलाफ केस दर्ज करवाया. इसके साथ ही पीड़िता की मेडिकल जांच के लिए भी भेज दिया गया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी पिता की तलाश भी शुरू कर दिया है.

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच CM योगी की बैठक, हो सकता है बड़ा फैसला

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें