मेरठ: घर के बाहर से बच्चा हुआ लापता, तीन घंटे बाद खेत में हाथ-पैर बंधे हुआ बरामद

Smart News Team, Last updated: Tue, 9th Feb 2021, 8:04 PM IST
  • मेरठ के गांव डालूहेड़ा से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल, यहां पर एक तीन साल के बच्चे के कुछ अज्ञात बदमाशों ने पहले तो अपहरण कर लिया. उसके बाद उसके हाथ-पैर बांधकर खेत में छुपा दिया.
घर के बाहर से बच्चा हुआ लापता (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ के गांव डालूहेड़ा से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल, यहां पर एक तीन साल के बच्चे के कुछ अज्ञात बदमाशों ने पहले तो अपहरण कर लिया. उसके बाद उसके हाथ-पैर बांधकर खेत में छुपा दिया. बच्चा करीब तीन घंटे बाद परिवारवालों को खेत में बंधा पड़ा मिला. यह खेत घर से एक किलोमीटर की दूरी पर था. परिजनों ने गांव में मुनादी कराने के बाद घटना की जानकारी जानी थाने में दी.

दरअअसल, गांव डालूहेड़ा निवासी कृष्णपाल का तीन वर्षीय पुत्र अक्षित उर्फ चेतन घर के बाहर रविवार देर शाम सात बजे खेल रहा था. इस दौरान वह वहां से लापता हो गया. करीब आधा घंटे बाद घर न लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कि तो बच्चे का कुछ पता नहीं चला. परिजनों ने बच्चे की तलाश में गांव में मुनादी कराई और आसपास के गांव में खोजबीन शुरू कर दी. रात दस बजे घर से करीब एक किमी दूर बरामद हुआ. बच्चे के हाथ पैर बांध कर खेत में गन्ने की पत्तियों से छिपाया गया था. बच्चे के रोने की आवाज सुनकर ग्रामीणों सहित परिजन मौके पर पहुंचे और बच्चे को अपने साथ ले आए. इस मामले को लेकर बच्चे अक्षित ने बताया कि कोई अंकल आए जिन्होंने मेरे हाथ पैर बांधे थे. उसके बाद अपने साथ ले गए थे. इतना बताने के बाद आगे बच्चा कुछ भी नहीं बता पा रहा है.

मेरठ: घर में घुसकर दबंगों ने किया हमला, परिवार में फैली दहशत

हालांकि, बच्चे के इस तरह लापता होने की वजह से गांव में दहशत का माहौल है. वहीं ग्रामीणों ने बच्चे के मिलने के बाद गांव व आसपास के गांव में संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश शुरू कर दी है. इसके साथ ही ग्रामीणों ने आसपास के खेतों व जंगलों में तलाश की लेकिन कोई भी व्यक्ति हाथ नहीं लगा. दरअसल, इस मामले में ग्रामीणों को तांत्रिक विद्या का शक है. लोगों का कहना है कि आसपास के ऐसे लोगों की तलाश की जा रही है जो तांत्रिक विद्या से जुडे़ हुए हैं. साथ ही पुलिस से भी ऐसे लोगों की तलाश कर कार्रवाई की मांग की है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें