कोरोना अस्पतालों के निरीक्षण को मेरठ पहुंचे CM योगी, कमिश्नरी में बैठक शुरू

Smart News Team, Last updated: Sun, 16th May 2021, 5:34 PM IST
  • सीएम योगी आदित्यनाथ मेरठ में कोविड अस्पतालों का निरीक्षण करने के लिए रविवार को पहुंचे. यहाँ पहुंचकर उन्होंने पुलिस लाइन स्थित कोविड अस्पताल के साथ ही कलेक्ट्रेट स्थित कोविड कमांड कंट्रोल रूम का भी निरीक्षण किया. इसके बाद वे कमिश्नरी सभागार में समीक्षा बैठक कर रहे है.
सीएम योगी आदित्यनाथ ने मेरठ में अस्पतालों का किया निरीक्षण

मेरठ. रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोविड अस्पतालों का निरीक्षण करने के लिए मेरठ पहुंचे. मेरठ पहुंचने के बाद उन्होंने पुलिस लाइन स्थित कोविड अस्पताल का निरीक्षण किया. इसके बाद वे क्वालिटी कंट्रोल रूम में निरीक्षण करने के लिए पहुंचे. इस दौरान सीएम योगी ने डॉक्टरों के साथ ही अन्य कर्मचारियों से भी व्यवस्थाओं को लेकर बातचीत की. मुख्यमंत्री इसके बाद कमिश्नरी सभागार में पहुंचकर समीक्षा बैठक कर रहे है.

मुख्यमंत्री योगी हेलीकॉप्टर के माध्यम से रविवार को मेरठ पहुंचे. जहां पुलिस लाइन में बने हेलीपैड पर उनका हैलीकॉप्टर उतरा. जिसके बाद वे सर्किट हाउस गए. अस्पताल के निरीक्षण के दौरान सीएम के साथ एडीजी राजीव सभरवाल, आईजी प्रवीण कुमार, कमिश्नर सुरेंद्र सिंह, डीएम के.बालाजी और एसएसपी अजय साहनी समेत कई पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित रहे. इस दौरान सीएम योगी ने व्यवस्थाओं के लिए पुलिस अफसरों की ओर से किए गए प्रयासों की सराहना की.

UP के अस्पतालों में कोरोना मरीजों से हुई अवैध वसूली तो खैर नहीं, CM योगी का आदेश

यूपी मुख्यमंत्री इसके बाद कलेक्ट्रेट स्थित कोविड कमांड कंट्रोल रूम पहुंचे. यहाँ पर निरीक्षण के दौरान उन्होंने स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को लेकर अधिकारियों और कर्मचारियों की कोशिशों को सराहा. इसके साथ ही डॉक्टरों व अन्य कर्मचारियों से बातचीत भी की. कोविड कंमाड सेंटर में सांसद राजेंद्र अग्रवाल, अपर स्वास्थ्य निदेशक डॉक्टर राजकुमार, डीएम के.बालाजी, सिटी मजिस्ट्रेट सत्येंद्र सिंह और डॉक्टर विभा नागर ने सीएम को व्यवस्थाओं की जानकारी दी.

PM मोदी से CM योगी ने वैक्सीनेशन और ऑक्सीजन आपूर्ति को लेकर की बात

इसके बाद मुख्यमंत्री कमिश्नरी पहुंचे और सभागार में बैठक शुरू कर दी. वहीं सभागार के बाहर सड़क पर कुछ किसान धरने पर बैठे हुए भी दिखाई दिए. जिन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. सीएम योगी मेरठ के गांवों में भी निरीक्षण के लिए जा सकते है. इसके लिए अफसरों ने पूरी तैयारी कर ली है.

MP संजय सिंह का ऐलान, UP में AAP कोरोना संक्रमितों को दवा से लेकर एम्बुलेंस तक कराएगी मुहैया

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें