गाजियाबाद से मेरठ पहुंचे CM योगी आदित्यनाथ, 88 परियोजनाओं का किया उद्घाटन

Smart News Team, Last updated: 13/12/2020 02:51 PM IST
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आखिरकार मेरठ कार्यक्रम में पहुंच चुके हैं. जनसभा स्थल से अलग-अलग विभागों की योजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास के पत्थर रखे गए थे . मुख्यमंत्री ने मेरठ के परतापुर और मलियाना द्वितीय बिजली घरों का लोकार्पण किया. साथ ही उन्होंने शाहजहांपुर बिजलीघर का शिलान्यास किया.
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरठ कार्यक्रम में 88 परियोजनाओं उद्घाटन किया. 

मेरठ. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आखिरकार मेरठ कार्यक्रम में पहुंच चुके हैं. जनसभा स्थल से अलग-अलग विभागों की योजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास के पत्थर रखे गए थे . मुख्यमंत्री ने मेरठ के परतापुर और मलियाना द्वितीय बिजली घरों का लोकार्पण किया. साथ ही उन्होंने शाहजहांपुर बिजलीघर का शिलान्यास किया. मेरठ पहुंचने के बाद सीएम योगी आदित्नाथ ने 88 परियोजनाओं का उद्घाटन किया है.

मुख्यमंत्री के दौरे के समय एमडी अरविंद मल्लप्पा बंगारी, मुख्य अभियंता एसबी यादव, योगेश कौशक, अधीक्षण अभियंता एके सिंह, अधिशासी अभियंता सोनू रस्तोगी मौजूद रहे. इससे पहले उनका हेलीकॉप्टर मेरठ पहुंच था लेकिन खराब मौसम के कारण हेलीकॉप्टर लैंड नहीं हो सका, इसलिए हेलीकॉप्टर वापस गाजियाबाद ले जाया गया है. अब सीएम योगी सड़क मार्ग के जरिए मेरठ आए हैं.वहीं सीएम योगी के दौरे को लेकर बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं ने भी तैयारियां पूरी तैयारी की गई है. पुलिस-प्रशासन ने काले रंग के कपड़े पहन कर आने वाले लोगों को जनसभा स्थल पर प्रवेश नहीं दिया गया.

इससे किसान आंदोलन और अन्य संगठनों के विरोध के कारण मेरठ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम से पहले पुलिस प्रशासन कठोर कार्रवाई कर रहा है. मेरठ में सीएम योगी आदित्यनाथ की कार्यक्रम से पहले विरोधी संगठनों और विपक्षी दलों के नेताओं के घर पर पहरा बैठा दिया गया है. कुछ नेताओं को हिरासत में ले लिया गया है और कुछ पर प्रशासन ने नजर बना रखी है. प्रशासन को आशंका है कि सीएम के कार्यक्रम में कुछ लोग अपना विरोध प्रदर्शन कर सकते हैं.

CM योगी आज मेरठ दौरे पर, पुलिस ने कई सपा-कांग्रेस नेताओं को हिरासत में लिया

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें