मेरठ: कोचिंग सेंटर संचालक की बाइक सवारों ने गोली मारकर दिनदहाड़े कर दी हत्या

Smart News Team, Last updated: 03/11/2020 04:08 PM IST
  • मेरठ शहर में एक कोचिंग सेंटर संचालक की हत्या की वारदात से सनसनी फैल गई. बाइक सवार हमलावर कोचिंग सेंटर संचालक सोनू को गोली मारकर फरार हो गए.
मेरठ में दिन दहाड़े हुई कोचिंग संचालक सोनू की हत्या

मेरठ: शहर में एक कोचिंग सेंटर संचालक की हत्या की वारदात से सनसनी फैल गई. बाइक सवार हमलावर कोचिंग सेंटर संचालक सोनू को गोली मारकर फरार हो गए, जिसके बाद घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जाम लगाकर जमकर हंगामा किया.दरअसल मेरठ के थाना फलावदा क्षेत्र में कोचिंग सेंटर संचालक सोनू अपने कोचिंग की तरफ जा रहे थे, तभी सुनसान रास्ते पर बाइक सवार बदमाशों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी. सड़क पर काफी देर तक शव पड़ा रहा.

बाद में आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो कोहराम मच गया. इलाके के लोगों ने सड़क पर जाम लगाकर जमकर हंगामा किया, जिसके बाद पुलिस ने समझा-बुझाकर लोगों को शांत कराया. पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए कई टीमें लगा दी हैं. लेकिन सरेआम हत्या के बावजूद बदमाशों का अब तक कोई सुराग नहीं लग सका है. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

मेरठ: अफगानी महिला से मारपीट, साथियों ने कार से फेंका बाहर

पुलिस साक्ष्यों के आधार पर छानबीन कर रही है. हालांकि पुलिस अभी तक ना तो हत्या की वजह पता कर पाई है और ना ही हत्यारों का कोई सुराग हाथ लग पाया है. हालांकि परिजन अभी तक किसी से भी कोई रंजिश होने की बात से इंकार कर रहे हैं. जिले में बढ़ती वारदातों को लेकर लोगों में आक्रोश भी काफी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें