नारियल तो टूटा नहीं उद्घाटन वाली सड़क टूट गई.. बीजेपी विधायक की सरेआम किरकिरी

Atul Gupta, Last updated: Fri, 3rd Dec 2021, 6:06 PM IST
  • सात किलोमीटर सड़क महज 700 मीटर बनी, उसमें भी घोटाला हो गया. बीजेपी विधायक सुचि मौसम चौधरी ने सड़क उद्घाटन के लिए जैसे ही नारियल सड़क पर मारा वैसे ही नारियल की जगह सड़क टूट गई.
टूटी हुई सड़क (सांकेतिक तस्वीर)

मेरठ: विकास के बड़े बड़े दावों की बघिया उधेड़ती ये खबर यूपी के बिजनौर से है जहां चुनाव से पहले सड़क बनाई गई. जनता भी खुश हुई कि चलो चुनाव के बहाने ही सही, सड़क तो नहीं लेकिन उसमें भी भ्रष्टाचार हो गया. विधायक जी आई, नई नवेली सड़क का शुभारंभ करने के लिए जैसे ही सड़क पर नारियल पटका वैसे ही नारियल की जगह सड़क टूट गई. अब प्रशासन और अधिकारी सकते में हैं और जांच की बात कर रहे हैं.

मामला बिजनोर जनपद का है जहां 1 करोड़ 16 लाख की लागत से नहर की पटरी पर 7 किलोमीटर लंबी सड़क का निर्माण कराया गया था. सड़क महज 700 मीटर ही बन पाई थी कि चुनावी मौसम में विधायक जी पहुंच गई सड़क का उद्घाटन करने लेकिन हाय री किस्मत. बिजनौर सदर से बीजेपी विधायक सूची मौसम चौधरी ऐश्वर्या मौसम चौधरी के साथ सड़क का उद्घाटन करने पहुंची मगर जैसे ही नारियल सड़क पर पटका वैसे ही सड़क पर गढ़ा बन गया. वो मिर्जापुर का डायलॉग है ना फट के फुलावर हो जाना. बिलकुल वैसे ही सड़क फट के फुलावर हो गई. धूल अलग, बजरी अलग और सड़क का सत्यानाश.

गांववालों के सामने छीछालेदर हो गई तो उद्घाटन का कार्यक्रम रद्द करना पड़ा. गांववालों की शिकायत पर अब जांच बैठ गई है. डीएम उमेश मिश्रा को मामले से अवगत कराया गया है. डीएम ने तुरंत एक टीम भेजी जिसने विधायक के सामने ही सड़क खोदकर वहां से सेंपल उठा लिए. विधायक सूची चौधरी ने कहा कि इस तरह के मामलों से हमारी सरकार की छवि खराब हो रही है. इसलिए जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें