विवादित ट्वीट को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पर मेरठ में मुकदमे की मांग

Smart News Team, Last updated: Sun, 30th Aug 2020, 7:31 AM IST
  • एक विवादित ट्वीट को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पर मेरठ में थाने में शिकायत भेजी गई है. शिकायत भेजकर कंगना पर मुकदमे की मांग की गई है. कहा गया है कि कंगना के ट्वीट में अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल हुआ. 
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पर विवादित ट्वीट को लेकर मेरठ में शिकायत दर्ज

मेरठ. मेरठ में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के एक ट्वीट को लेकर शिकायत दर्ज हुई है. बहुजन समाज बटालियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अतुल खोड़ावाल ने मेरठ में पुलिस को एक शिकायत भेजी है और कंगना के एक ट्वीट में की गई टिप्पणी पर आपत्ति जताई है. शिकायत के जरिए उन्होंने कंगना रनौत पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है.

शिकायत मेरठ के ग्राम रिठानी निवासी अतुल खोड़ावाल ने भेजी है. इसमें कहा गया है कि 23 अगस्त को कंगना रनौत ने आरक्षण को लेकर एक ट्वीट किया है जिसमें अशोभनीय भाषा का प्रयोग किया गया है. शिकायत में कहा गया है कि कंगना रनौत ने समाज में अराजकता फैलाने का काम किया है. इससे समाज का एक बड़ा वर्ग दुखी है. साथ ही शिकायत में मांग है कि कंगना रनौत निवासी मुंबई के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए. अतुल ने शिकायत की कॉपी डीजीपी, एसएसपी और साइबर क्राइम सेल को भेजी है.

सीएए विरोध में हुई मेरठ में हिंसा का आरोपी PFI मेंबर परवेज अली गिरफ्तार

गौरतलब हो की 23 अगस्त को कंगना ने आरक्षण को लेकर कई ट्वीट किए थे. दरअसल, उन्होंने शेखर गुप्‍ता द्वारा एक विदेशी किताब के बारे में ट्वीट करने पर अपने विचार रखे थे. कंगना ने शेखर गुप्ता के ट्वीट की प्रतिक्रिया में कहा था कि आधुनिक भारतीयों द्वारा जात-पात को अस्वीकार कर दिया गया है. छोटे शहरो में भी लोग यह जानते हैं कि यह कानून के द्वारा स्‍वीकार नहीं किया जाता है. इसमें सबसे बड़ी बात उन्‍होने कहा कि केवल हमारा संविधान आरक्षण के मामले में इसे पकड़ रहा है.

कोरोना अनलॉक 4 की गाइडलाइन जारी, जानिए क्या मिली छूट, किस पर पाबंदी

इसी ट्वीट को लेकर बहुजन समाज बटालियन नाराज है. उन्होंने कई जिलों में अभिनेत्री का पुतला भी फुंका. वहीं मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र के शताब्दी नगर निवासी अतुल खोड़ावल ने इस पर शिकायत की है और कहा है कि इसकी वजह से दलित वर्ग के लोगों को ठेस पहुंची. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा यदि अभिनेत्री ट्वीट पर मांफी नहीं मांगती है, तो उनके खिलाफ संगठन के लोग बड़ा आंदोलन करेंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें