मेरठ में डॉक्टर की बेटियों को कंपाउंडर ने बनाया बंधक, आरोपी गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Apr 2021, 1:13 PM IST
  • गंगानगर इलाके में डॉक्टर की बेटियों से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. यहां अस्पताल के एक कंपाउंडर पर डॉक्टर की बेटियों को चाकू की नोंक पर बंधक बनाकर 5 लाख रुपए की मांग करने का आरोप लगा है.
कंपाउंडर ने डॉक्टर की बेटियों को बनाया बंधक

मेरठ: गंगानगर इलाके में डॉक्टर की बेटियों से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. यहां अस्पताल के एक कंपाउंडर पर डॉक्टर की बेटियों को चाकू की नोंक पर बंधक बनाकर 5 लाख रुपए की मांग करने का आरोप लगा है. बाथरूम में बंधक बनाने के दौरान हुई हाथापाई में दोनों लड़कियां जख्मी हो गईं. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने दोनों लड़कियों को छुड़ाते हुए आरोपी कंपाउंडर को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल आरोपी युवक पिछले 5 सालों से इसी अस्पताल में कंपाउंडर है. अस्पताल की ऊपरी मंजिल पर डॉक्टर अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं. बुधवार की रात को आरोपी कंपाउंडर टंकी में पानी चेक करने के बहाने पहली मंजिल पर आया और उसने डॉक्टर की दोनों बेटियों को चाकू के बल पर बाथरूम में बंधक बना लिया.

मेरठ दिल्ली एक्सप्रेसवे शुरू, चलती गाड़ी में कटेगा टोल, जानें क्या है खास

कंपाउंडर ने दोनों लड़कियों से डॉक्टर पिता को फोन कर तिजोरी की चाबी और 5 लाख रुपये मांगने को कहा. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बाथरूम का गेट तोड़कर दोनों लड़कियों को आजाद कराया.

मेरठ सर्राफा बाजार में सोना चांदी के भाव में आई भारी कमी, आज का मंडी भाव

पूछताछ के दौरान ये बात सामने आई है कि कर्जे के चलते कंपाउंडर ने ये कदम उठाया था. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है. आरोपी के पास से मिले चाकू को सील कर दिया गया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें