यूपी में मुख्यमंत्री पद का चेहरा कोई ब्राह्मण हो: कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम

Smart News Team, Last updated: Fri, 15th Jan 2021, 10:29 AM IST
  • कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने गुरुवार को मेरठ में कहा, कि यूपी में सीएम पद का दावेदार कोई ब्राह्मण होना चाहिए. आचार्य कृषणम केंद्रीय हाईकमान की टॉप फाइव कमेटी में शामिल होने के लिए मेरठ पहुंच थे
कांग्रेस वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम.

मेरठ: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियका गांधी के राजनीतिक सलाहकार आचार्य प्रमोद कृष्णम के कहा है कि कांग्रेस का यूपी में मुख्यमंत्री पद दावेदार कोई ब्राह्मण होना चाहिए. गुरुवार को आचार्य कृषणम केंद्रीय हाईकमान की टॉप फाइव कमेटी में शामिल होने के लिए मेरठ पहुंच थे. कांग्रेस के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष हाजी डॉ. युसूफ कुरैशी के आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए आचार्य ने कहा कि यह उनकी निजी राय है.

मेरठ पहुंचने पर डॉ. युनूस कुरैशी, शहजाद युसूफ, पूर्व महानगर अध्यक्ष कृष्ण कुमार शर्मा, वरिष्ठ नेता सतीश शर्मा, ठाकुर तेजवीर सिंह ने स्वागत किया. केंद्रीय हाईकमान की टॉप फाइव कमेटी की इस मीटिंग में कांग्रेस की विधानसभा चुनाव की तैयारी भी देखने को मिली. 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर यूपी में अभी तक कोई स्पष्ट गठबंधन सामने नहीं आया है. लेकिन इस मीटिंग में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी से जुड़ हुए नेता और कार्यकर्ता नजर आए. बता दें कि 2017 में कांग्रेस ने सपा और बसपा के महागंठबन करके चुनाव लड़ा था. लेकिन ये गंठबनधन ज्यादा कामयाव नहीं हुआ.

वैक्सीनेशन पर बोले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष, CM योगी पहले खुद लें वैक्सीन

पत्रकारों से बात करते हुए आचार्य कृष्णम ने कहा कि, दिल्ली के सीमा पर धरने पर बैठे किसान हिन्दुस्तानी हैं. सर्दी के इस मौसम खुले में रहना काफी कृष्टकारी है. केंद्र सरकार को किसानों का दर्द समझे और कृषि कानूनों को वापस ले. कांग्रेस की इस मीटिंग से राज्यम विधानसभा चुनाव की तैयारी का पता चलता रहा है.

आज से केंद्र सरकार की भेजी गई कोरोना वैक्सीन मेरठ से अन्य जिलों के लिए रवाना

UP में खुलेंगी 28 नई प्राइवेट यूनिवर्सिटी और 51 नए कॉलेज: डिप्टी CM दिनेश शर्मा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें