कल मेरठ की किसान पंचायत में शामिल होंगी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा

Smart News Team, Last updated: Sat, 6th Mar 2021, 1:26 PM IST
रविवार को फिर से मेरठ की किसान पंचायत में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी किसानों को संबोधित करेंगी. गौरतलब है कि प्रियंका गांधी पश्चिम यूपी के अलग-अलग जिलों में जाकर किसानों की महापंचायत कर रही हैं.
रविवार को मेरठ की किताब पंचायत में शामिल होंगी प्रियंका गांधी वाड्रा

मेरठ. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा रविवार को मेरठ की कैली गांव में किसानों की महापंचायत में हिस्सा लेंगी. आपको बता दें कि प्रियंका गांधी पश्चिमी यूपी के अलग-अलग जिलों में जाकर किसान महापंचायत कर रही हैं. कल वे दोपहर 12 बजे किसानों को संबोधित करेंगी.

गौरतलब है कि किसान आंदोलन को 100 दिन पूरे हो चुके हैं. इस आंदोलन को कांग्रेस सहित विपक्षी पार्टियों का का पूर्ण समर्थन मिल रहा है. पहले यह किसान पंचायत 6 मार्च को होने वाली थी. लेकिन प्रियंका की व्यस्तता के कारण महापंचायत की तिथि को एक दिन बढ़ा दिया गया. अब रविवार को प्रियंका नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों को संबोधित करेंगी. प्रियंका 12 बजे कैली गांव में हनुमान मंदिर के पास किसानों की महापंचायत में शामिल होंगी.

मेरठ एयरपोर्ट से जल्द उड़ान भरेंगे विमान, लंबी वार्ता के बाद मिली अनुमति

जानकारी के अनुसार पश्चिमी यूपी में प्रियंका की यह छठी महापंचायत है. प्रियंका इससे पहले सहारनपुर, बिजनौर, मथुरा, मुजफ्फरनगर में भी किसानों की महापंचायत में हिस्सा ले चुकी हैं. प्रियंका की मेरठ में यह दूसरी महापंचायत होगी. इससे पहले 15 फरवरी को भी प्रियंका मेरठ में किसानों को संबोधित कर चुकी हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें