यूपी चुनाव: 29 सितंबर को प्रियंका गांधी मेरठ से शुरू करेंगी कांग्रेस की संकल्प यात्रा

Swati Gautam, Last updated: Sun, 19th Sep 2021, 2:31 PM IST
  • कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी 29 सितंबर को मेरठ पहुंचेंगी. मेरठ से ही विशाल जनसभा के साथ सूबे में निकाली जाने वाली संकल्प यात्राओं का शुभारंभ करेंगी. यह 18 हजार किलोमीटर की यात्रा होगी. इस रैली में पश्चिमी यूपी के तकरीबन ग्यारह जिलों से भीड़ जुटेगी.
यूपी चुनाव: 29 सितंबर को प्रियंका गांधी मेरठ से शुरू करेंगी कांग्रेस की संकल्प यात्रा

मेरठ. उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियों में सभी राजनीतिक पार्टियां जोरों शोरों से लगी हुई है. 2022 में होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव में अपना झंडा गाड़ने के लिए कांग्रेस पार्टी भी मैदान में उतर गई है. बता दें कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी 29 सितंबर को मेरठ पहुंचेंगी. जिसके बाद विशाल जनसभा के साथ मेरठ से ही सूबे में निकाली जाने वाली संकल्प यात्राओं का शुभारंभ करेंगी. जो कि 18 हजार किलोमीटर की यात्रा होगी. बताया जा रहा है कि इस रैली में पश्चिमी यूपी के तकरीबन ग्यारह जिलों से भीड़ जुटेगी.

प्रियंका गांधी के मेरठ आने के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पदाधिकारी सभी तैयारियों में जुट गए हैं. इस संकल्प यात्रा को लेकर शनिवार को यानी 18 सितंबर को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव सह प्रभारी धीरज गुर्जर ने शर्मा मेमोरियल हाल में समीक्षा बैठक की थी. जिसमें उन्होंने बताया था कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस, प्रियंका गांधी जी के नेतृत्व में पूरी ऊर्जा के साथ चुनाव मैदान में उतर चुकी है. शीघ्र ही कांग्रेस 18 हजार किलोमीटर की यात्रा उत्तर प्रदेश में शुरू करने जा रही हैं. यह संकल्प यात्रा उसी विशाल रैली की शुरुआत है.

मेरठ : अनिल सरीन समेत तीन निर्यातकों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे सम्मानित

कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने 29 सितंबर को होने वाली जनसभा की तैयारियां शुरू कर दी हैं. वहीं मेरठ से शुरू होने वाली संकल्प यात्रा का स्थल चयन और अन्य सभी तैयारियों में कांग्रेस सचिव एवं सह प्रभारी धीरज गुर्जर, प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी पंकज मलिक, महासचिव विदित चौधरी, संजीव शर्मा, प्रदेश सचिव जिला प्रभारी अजीत दौला, शहर प्रभारी नसीम खान, पूर्व मंत्री सतीश शर्मा, पूर्व विधायक गजराज सिंह व फूल कुंवर, जिलाध्यक्ष अवनीश काजला और महानगर अध्यक्ष जाहिद अंसारी भी तैयारियों में लगे हुए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें