हाथरस DM को बर्खास्त करने की मांग को लेकर कांग्रेसियों ने घेरी मेरठ कमिश्नरी

Smart News Team, Last updated: 04/10/2020 11:21 PM IST
  • डीएम हाथरस को बर्खास्त करने की मांग को लेकर कमिश्नर दफ्तर पर कांग्रेसियों का धरना-प्रदर्शन कर आक्रोश जताया. इस दौरान महानगर व जिला कांग्रेसियों ने जमकर नारेबाजी की.
हाथरस डीएम को बर्खास्त करने की मांग को लेकर मेरठ में कमिश्नर ऑफिस के बाहर धरना देते कांग्रसी.

मेरठ: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रविवार को कमिश्नर ऑफिस के बाहर धरना देकर हाथरस गैंगरेप पीड़िता को न्याय देने की मांग की. इसके साथ ही कांग्रेसियों ने हाथरस के डीएम को भी बर्खास्त करने के लिए अपनी आवाज बुलंद की. इसके साथ ही प्रदर्शकारियों ने कहा कि पूरी तरह से विफल प्रदेश सरकार को बर्खास्त कर देना चाहिए.

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व जिलाध्यक्ष अवनीश काजला और महानगर अध्यक्ष जाहिद अंसारी कर रहे थे. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने कहा कि भाजपा लोगों को आपस में लड़ाना कर सत्ता में बने रहना चाहती है. उन्होंने आरोप लगाया कि वर्तमान प्रदेश सरकार ने अब आईएएस और आईपीएस अधिकारियों को लड़ाना शुरू कर दिया है जिसका खामियाजा प्रदेश की जनता को भुगतना पड़ रहा है. इसके साथ ही प्रदेश में कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ती जा रही है। सरकार हाथरस के डीएम को लगातार बचा रही है.

हाथरस केस: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा- बिना देरी DM को करें सस्पेंड

इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने कहा कि हाथरस के डीएम को बर्खास्त किया जाए. अपनी मांगों को लेकर एसीएम को ज्ञापन सौंपा. कांग्रेसियों ने प्रदर्शन के बाद में कमिश्नरी पार्क में दो मिनट का मौन रखकर पूर्व एमएलसी नसीब पठान को श्रद्धांजलि अर्पित की. इस मौके पर कांग्रेस प्रदेश सचिव मोनिंदर सूद वाल्मीकि, वरिष्ठ नेता पंडित नवनीत नागर, बबीता गुर्जर, एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष रोहित राणा, मतीन रजि, अरुण शर्मा, तरुण शर्मा, तुषार शर्मा, आस्था वर्मा, नफीस सैफी, नईम राणा, राकेश कुशवाहा, आयतुल्लाह शेख, नफीस सैफी, सौरभ दिवाकर, केडी शर्मा, कपिल पाल, नीतीश भारद्वाज, अरुण कौशिक, नरेन्द्र शर्मा, अल्तमस त्यागी, रंगरेज, प्रशांत कौशिक, सूर्यान्श तोमर, रोबिन नाथ गोलू, अनिल शर्मा, कपिल जैन, तुफेल रंगरेज आदि मौजूद थे

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें