विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाए सभी कार्यकर्ता- कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष

Smart News Team, Last updated: Tue, 17th Aug 2021, 2:20 PM IST
  • लखनऊ में कांग्रेस द्वारा आयोजित तिरंगा मार्च में मेरठ से भी कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचे. यात्रा के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाने को कहा. उन्होंने कहा कि संगठन को बूथ स्तर तक मजबूत करें.
कांग्रेस ने भी लखनऊ में तिरंगा मार्च निकालकर अपना शक्ति प्रदर्शन किया.

मेरठ. विधानसभा चुनाव 2022 से आने से पहले सभी पार्टी तैयारियों में लग गई हैं. जहां भाजपा प्रदेश में जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रही है, वहीं कांग्रेस ने भी लखनऊ में तिरंगा मार्च निकालकर अपना शक्ति प्रदर्शन किया.इस प्रदर्शन में पूरे प्रदेश के साथ मेरठ से भी कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचे. मेरठ से कांग्रेस सेवादल यंग बिग्रेड के प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर प्रदीप राणा, पश्चिमी यूपी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष नौशाद सैफी समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता लखनऊ पहुंचे.

बूथ स्तर तक मजबूत करें संगठन

तिरंगा यात्रा के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कार्यकर्ताओं से विधानसभा की तैयारियों को लेकर विस्तृत चर्चा की. उन्होंने कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं से विधान सभा चुनाव में पूरी तरह लगने और बूथ स्तर तक कांग्रेस का संगठन मजबूत करने को कहा. इसके साथ ही लल्लू ने कार्यकर्ताओं को संगठन की आगामी कार्य-योजनाओं को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

स्वतंत्रता दिवस पर क्रांतिधरा को मिली सौगात, देश में अमर जवान ज्योति का दूसरा शहर बना मेरठ

कांग्रेस सेवादल यूथ बिग्रेड की ली अलग बैठक

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस सेवादल यूथ बिग्रेड के कार्यकर्ताओं की अलग से बैठक ली. उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से विशेषकर पश्चिमी यूपी ईकाई के कार्यकर्ताओं को अधिक से अधिक युवाओं को पार्टी से जोड़ने के लिए प्रोत्साहित करने को कहा. बता दें कि इस चुनाव में सभी पार्टी की पश्चिमी यूपी के वोटर्स पर खास नजर है. कभी बीजेपी के कैडर वोटर किसान आंदोलन के चलते बीजेपी से अलग हो सकते हैं. जिसको देखते हुए हर पार्टी इन्हें अपनी ओर करने का प्रयास कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें