मेरठ: जहरीली शराब से हुई मौत मामले में आईजी से मिले कांग्रेस नेता

Smart News Team, Last updated: 12/09/2020 03:51 PM IST
  • जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अवनीश काजला के नेतृत्व में शनिवार को कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने जहरीली मौत से हुई मौतों के मामले में आईजी के सामने विरोध दर्ज कराया. साथ ही अवैध शराब के धन्धे को बंद करने की मांग की.
 जिला कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में पुलिस महीनिरीक्षक पहुंचा कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल

मेरठ:  बीते दिनों जानी ब्लाक के मीरपुर जखेड़ा व बागपत जिले के कई गांवों में जहरीली शराब के कारण हुई मौतों के मामलें में शनिवार को कांग्रेस जिला कमेटी के अध्यक्ष ने प्रतिनिधि मंडल सहित आईजी से मुलाकात की.  इस दौरान उन्होंने जहरीली शराब के कारोबार पर रोक लगाने व दोषियो के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की.

जानकारी के मुताबिक  उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी व प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के निर्देश के बाद जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अवनीश काजला के नेतृत्व में कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल ने पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) से जहरीली शराब से जानी ब्लाक के मीरपुर जखेड़ा व बागपत जनपद के चमरावल गांव में हुई मौतों के खिलाफ विरोध दर्ज कराया. साथ ही जल्द ही  दोषी जहरीली शराब बेचने वालों की गिरफ्तारी व अवैध शराब के कारोबार को बंद करने की मांग की.

मेरठ ज्वैलर व्यापारी हत्या: सेंट्रल मार्केट बंद कराने को लेकर हंगामा और मारपीट

इस मुलाकात के दौरान कांग्रेस प्रतिनिधि मण्डल ने कहा ऐसी घटनाओं को बार-बार होने से रोकना जन हित मे जरुरी हैं. आईजी ने प्रतिनिधि मण्डल को आश्वासन देते हुए कहा कि इस पूरे मामलें में उचित कार्रवाई की जाएगी और कोई भी दोषी नही बक्शा जायेगा. इसके साथ ही शराब के अवैध कारोबार को समाप्त किया जाएगा. इस प्रतिनिधि मण्डल में मोनिंदर सूद वाल्मीकि, पंडित नवनीत नागर, हरिकिशन अम्बेडकर, सलीम खान ,आशा राम, रोहित राणा, नईम राणा, तरुण शर्मा, मनोज चौहान, सूर्यान्श तोमर, जहांगीर मंसूरी शामिल थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें