मेरठ के कस्तूरबा गांधी विद्यालयों में संविदा पर भर्तियां, आज ही करें आवेदन

Smart News Team, Last updated: 08/04/2021 03:00 PM IST
5 कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालयों में 19 शिक्षक पद समेत कुल 27 पदों के लिए संविदा के आधार पर निकाली गई भर्ती का आज आखिरी दिन है.
संविदा पर भर्तियां

मेरठ: सरकारी शिक्षक भर्ती की तैयारी करने वाले अभ्यर्थियों के लिए एक जरूरी ख़बर है. मेरठ के 5 कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालयों में 19 शिक्षक पद समेत कुल 27 पदों के लिए संविदा के आधार पर निकाली गई भर्ती का आज आखिरी दिन है. इन पदों के लिए मेरठ जिला प्रशासन की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं.

मेरठ जिला प्रशासन की आधिकारिक वेबसाइट meerut.nic.in पर जाकर अभ्यर्थी एप्लीकेशन फॉर्म को डाउनलोड कर उसे भरकर और जरूरी दस्तावेज़ अटैच कर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी के पते पर भेजकर अपना आवेदन कर सकते हैं.

एक ही युवक से दो सगी बहनों को हुआ प्यार, पुलिस थाने पहुंचकर बोलीं- शादी कराओ…

जिन पदों के लिए ये भर्तियां निकाली गई हैं उनमें विज्ञान, गणित, सा. विषय, अंग्रेजी और हिंदी विषय के पूर्ण कालिक शिक्षिक और कंप्यूटर शिक्षा के लिए अंश कालिक शिक्षकों के पद खाली हैं. इसके अलावा शारीरिक शिक्षा के अंशकालिक शिक्षकों की भी भर्ती होनी है.

मेरठ: आर्थिक तंगी से परेशान पूरे परिवार ने खाया जहर, एक की मौत, 2 की हालत गंभीर

वहीं सहायक रसोइया, चपरासी और चौकीदार जैसे अन्य पदों पर भी अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं. आपको बता दें कि सभी पदों के लिए अभ्यर्थियों की उम्र 25 साल से 45 साल के बीच होनी चाहिए. जिन अभ्यर्थियों को इन पदों के लिए अप्लाई करना है वो ज्यादा देर न करें क्योंकि आज ही इसकी आखिरी तारीख है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें