मेरठ में बढ़े कोरोना के मामले, सांसद राजेंद्र अग्रवाल भी हुए संक्रमित

Smart News Team, Last updated: 26/10/2020 03:50 PM IST
मेरठ में जहा कोरोनावायरस से संक्रमितों के मामले बढ़ते जा रहे हैं. इसी बीच मेरठ-हापुड़ सांसद राजेंद्र अग्रवाल भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. रविवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उन्हें एम्स अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया.
मेरठ-हापुड़ सांसद राजेंद्र अग्रवाल कोरोना पॉजिटिव

मेरठ: देश में जहां कोरोना से रिकवरी रेट 90 प्रतिशत पहुंच गया है. वहीं, यूपी के मेरठ में कोविड-19 से संक्रमितों के आंकड़े लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. रविवार को 128 नए मामले सामने आए हैं. मेरठ में कोरोना की संक्रमण दर रविवार को बढ़कर 3.13 फीसदी पर पहुंच गई. 2836 सैंपल की जांच में 89 मरीज मिले वहीं, दो मरीजों की जान चली गई. वहीं, सीएमओ डा. राजकुमार ने बताया कि 111 मरीजों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया.

मेरठ में पुलिस की बाइक सवार बदमाशों के साथ मुठभेड़, तीन अरेस्ट

डॉ. राजकुमार की 608 मरीज होम आइसोलेशन में इलाज ले रहे हैं. वहीं, मेडिकल कालेज के चिकित्साधीक्षक डा. तरुण पाल ने बताया कि वार्ड में 73 मरीज भर्ती हैं. दो मौतें हुई हैं. गंभीर अवस्था में मरीज आ रहे हैं. कई तो वेंटीलेटर पर आए हैं. जहां जिले में संक्रमितों के मामलों में इतना इजाफा हो रहा है, इसी बीच मेरठ-हापुड़ सांसद राजेंद्र अग्रवाल भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. रविवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उन्हें एम्स अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया. राजेंद्र अग्रवाल एम्स में एसिम्टोमेटिक मरीज के तौर पर इलाज ले रहे हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें