शहर में फिर बढ़े कोरोना के आंकड़े, स्वास्थ्य विभाग में खलबली

Smart News Team, Last updated: Thu, 18th Mar 2021, 3:48 PM IST
  • मेरठ में कोरोनावायरस एक बार फिर से कहर बरपा रहा है. मेरठ में 16 मार्च को कोरोना के 74 मरीज मिले हैं. जिसमें शुरू के 9 दिनों में कोविड-19 से 16 मरीज मिले थे. हालांकि, 10 से 16 मार्च तक यह आंकड़ा काफी हद तक बढ़ गया.
आगरा में बढ़ते जा रहे हैं कोरोना वायरस के मामले

मेरठ: 2021 में कोरोनावायरस एक बार फिर से अपना कहर बरसा रहा है. देश में मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. जिसके कारण कई जगहों पर धारा 144 और नाइट कर्फ्यू भी प्रदेश सरकार ने लगा दिया है. मेरठ में मरीजों की संख्या बढ़ने के कारण स्वास्थ्य विभाग की नींद भी उड़ गई है. ऐसे में कोरोना की लहर एक बार फिर आने का अंदेशा जताया जा रहा है. फिलहाल स्वास्थ्य विभाग की और से सतर्कता बरतने के लिए कहा जा रहा है.

मेरठ में 16 मार्च को कोरोना के 74 मरीज मिले हैं. जिसमें शुरू के 9 दिनों में कोविड-19 से 16 मरीज मिले थे. हालांकि, 10 से 16 मार्च तक यह आंकड़ा काफी हद तक बढ़ गया और कोरोना के 58 मरीज मिल गए. इसके कारण रेलवे पर स्वास्थ्य विभाग की ओर से रैंडम सैंपलिंग शुरू की जा चुकी है. स्वास्थ्य विभाग लगातार दूसरे राज्यों से आने वाले लोगों की रेलवे से सूची मांग रहा है. हालांकि, अभी तक रेलवे की ओर से कोई भी सूची जारी नहीं करवाई गई है.

मेडिकल स्टोर संचालक के साथ लूट करने वाले बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़ा

माइक्रोबायोलॉजी लैब मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर अमित गर्ग ने कहा कि कोरोना से बचाव के प्रति लोग लापरवाही बरत रहे हैं. कई प्रदेशों में कोविड-19 की दूसरी लहर देखी जा रही है. ऐसे में मेरठ में भी इसका असर देखने को मिल रहा है. मरीजों की संख्या कभी 10 से कम तो कभी 10 से ज्यादा हो रही है. यह मरीज बढ़ने का संकेत हो सकता है. हालांकि, कोविड-19 से सावधानी ही इससे बचने का उपाय है.

पुलिसकर्मियों के लिए बड़ी खुशखबरी, रहने के लिए बन रही मल्टीप्लेक्स कॉलोनी

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें