नगर पालिका की बैठक में फूट पड़ा सभासद का गुस्सा, की आत्मदाह की कोशिश

Smart News Team, Last updated: Tue, 16th Mar 2021, 12:46 PM IST
  • सरधना नगर पालिका की बोर्ड बैठक में अपने सवालों का सही और संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर सभासद अफजाल मंजूर ने आत्मदाह का प्रयास किया. हालांकि, पुलिस ने सभासद को हिरासत में ले लिया है.
नगर पालिका की बैठक में फूट पड़ा सभासद का गुस्सा, की आत्मदाह की कोशिश (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ: जिले की सरधना नगर पालिका की बोर्ड बैठक में तब हंगामा मच गया, जब एक सभासद ने आत्मदाह का प्रयास किया. सभासद के इस कदम से बैठक में मौजूद लोगों के बीच हडकंप मच गया. दरअसल, सरधना नगर पालिका परिषद के डॉक्टर एपीजी अब्दुल कलाम सभागार में सोमवार को बोर्ड बैठक आयोजित हुई थी. जिसमें मोहल्ला कमरानवाबान वार्ड सभासद अफजाल मंजूर ने 14वें वित्त वर्ष में पास विकास कार्यों और कोरोना काल में फंड से निकाले गए 46 लाख रुपए को लेकर सवाल उठाए।

हालांकि, इस दौरान अफजाल को संतोषजनक जवाब नहीं मिल पाए, इससे आहत होकर सभासद अफजाल मंसूर ने खुद पर डीजल छिड़क लिया और आत्महत्या का प्रयास किया. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद अफजाल मंजूर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और उनका मेडिकल कराया.

वसीम रिजवी के खिलाफ मेरठ में छात्रों और जमीयत उलमा के पदाधिकरियों ने किया प्रदर्शन

इस घटना के बाद कई घंटे तक बैठक चली, हालांकि, कोई नतीजा नहीं निकलने पर बैठक को स्थगित कर दिया. इस मामले को लेकर एसडीएम अमित कुमार भारतीय ने बताया कि अफजाल को हिरासत में ले लिया गया है. थाने भेजकर सभासद की डॉक्टरी कराई जा रही है.

कचहरी में अधिवक्ता के साथ हुई मारपीट, साथियों ने किया जमकर हंगामा, तीन गिरफ्तार

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें