मेरठ: दंपत्ति ने पड़ोस में रहने वाली महिला को बुरी तरह पीटा, केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Tue, 15th Dec 2020, 11:32 PM IST
  • मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है, दरअसल, यहां पर दंपत्ति ने रंजिशन पड़ोस में रहने वाली युवती पर जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में महिला बुरी तरह से घायल हो गई. दरअसल, यह मामला खरखौदा थाना क्षेत्र के ग्राम घोसीपुर का है.
दंपत्ति ने रंजिशन पड़ोस में रहने वाली युवती पर जानलेवा हमला कर दिया

मेरठ. मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है, दरअसल, यहां पर दंपत्ति ने रंजिशन पड़ोस में रहने वाली युवती पर जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में महिला बुरी तरह से घायल हो गई. दरअसल, यह मामला खरखौदा थाना क्षेत्र के ग्राम घोसीपुर का है. काशी राम योजना के समीप रहने वाले अपने परिवारवालों के साथ रहते हैं. उन्होंने बताया कि पड़ोस में रहने वाली शफीना से उनकी रंजिश चल रही है. दो दिन पहले वह एक रिश्तेदारी में गए थे. उनकी बेटी फरहा घर पर अकेली थी.

आरोप है, कि फरहा और शफीना की कहासुनी हो गई. युवती को अकेला पाकर दंपती ने उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी. शोर की आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोग भी इक्ट्ठा हो गए. स्थानीय लोगों को देखकर दंपत्ती फरार हो गए. शब्बीर ने बताया कि तहरीर देने के बावजूद भी थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है.

मेरठ: शव को लेकर घर पहुंचा फैक्ट्री मालिक, हत्या की आंशका में परिजनों का हंगामा

वहीं, इस मामले में एसपी क्राइम ने खरखौदा थाना प्रभारी को मामले में जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें