मेरठ: प्रेमिका को लेकर दंपत्ति में हुआ विवाद, पत्नी को दे दिया तीन तलाक

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 06:21 PM IST
  • मेरठ में लगातार महिलाओं के प्रति अपराध बढ़ते जा रहे हैं. हालिया मामला लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र का है. यहां पर जाकिर कॉलोनी में रहने वाली शबनम की शादी करीब ढ़ाई साल पहले शाहजहां कॉलोनी निवासी वसीम के साथ हुई थी.
मारपीट के बाद पति ने दिया पत्नी को तीन तलाक़ ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

मेरठ. मेरठ में लगातार महिलाओं के प्रति अपराध बढ़ते जा रहे हैं. हालिया मामला लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र का है. यहां पर जाकिर कॉलोनी में रहने वाली शबनम की शादी करीब ढ़ाई साल पहले शाहजहां कॉलोनी निवासी वसीम के साथ हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद तक तो सब सही रहा. फिर शबनम को पता चला कि पति का किसी अन्य महिला से संबंध है. उसने विरोध किया तो वसीम ने उसके साथ मारपीट की. कई बार इसी झगड़े को लेकर पंचायत भी हुई. हालांकि, इस दौरान वसीम ने शबनम से अपने सारे संबंध खत्म करने की बात कही, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ.

मेरठ : साइकिल से पेट्रोलिंग करेंगे बिजलीकर्मी, दूर करेंगे समस्याएं

अब गुरुवार को शबनम और वसीम में प्रमिका को लेकर फिर से झगड़ा हो गया. शबनम ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसने मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया. साथ ही उसे तीन तलाक भी दिया है. जिसके बाद पीड़िता मायके पहुंची और इस बात की जानकारी अपने परिवार को दी. बाद में शबनम ने थाने में अपने पति के खिलाफ तहरीर दी. वहीं, पुलिसकर्मी इस मामले में जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें