मेरठ: घर से भागकर शादी करने जा रहे प्रेमी युगल को लड़की के परिजनों ने पीटा

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Nov 2020, 9:18 AM IST
  • मेरठ में शादी करने जिला कचहरी जा रहे प्रेमी जोड़े को युवती के घर वालों ने रास्ते में पकड़ लिया और दोनों की जमकर पिटाई कर दी.
प्रेमिका के घर वालों से पीटे जाने के बाद प्रेमी

मेरठ: जिला कचहरी में शादी करने जा रहे प्रेमी युगल को लड़की के परिजनों के द्वारा पीटने का मामला सामने आया है. प्रेमी जोड़े को लड़की के घर वालों ने एसएसपी आवास के पास पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. जिसके बाद हंगामे की सूचना पर लालकुर्ती पुलिस मौके पर पहुंच गई और सभी को थाने ले आई.

जानकारी के मुताबिक लालकुर्ती थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक से मुरादनगर की रहने वाली युवती के साथ काफी लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जब इस मामले की खबर युवती के घरवालों को हुई तो उन्होंने युवती के घर से बाहर निकलने तक में रोक लगा दी. जिसके बाद कुछ दिन पहले घर छोड़कर प्रेमी के साथ भाग गई. इसके बाद युवती के घर वालों ने लड़की के लापता होने का मुकदमा मुरादनगर में दर्ज करा दिया.  

ब्रेकअप के बाद भी नहीं माना तो गर्लफ्रेंड ने पिटाई के लिए भेज दिए गुंडे

गुरुवार को युवती के परिजनों को कहीं से खबर मिली कि युवती और उसका प्रेमी मेरठ कचहरी जा रहे हैं. यहीं नहीं वहां जाकर शादी भी करेंगे. जिसके बाद युवती के परिजनों ने रास्ते में एसएसपी आवास के पास लड़की और उसके प्रेमी को पकड़ लिया और प्रेमी की जमकर पिटाई शुरूकर दी. जिसके चलते वहां जमकर हंगामा हो गया क्योंकि लड़की गुमशुदगी की रिपोर्ट पहले से थाने में दर्ज थी इसलिए मौके पर पहुंची लालकुर्ती थाने की पुलिस प्रेमी युगल और लड़की के परिजनों को पकड़ कर थाने ले लाई.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें