नशेड़ी मां-बाप ने नशे के लिए बेचे अपने दो बेटे, बेटी की भी लगाना चाहते हैं कीमत

Smart News Team, Last updated: 04/10/2020 05:52 PM IST
  • मेरठ के ब्रह्मपुरी थाने में एक बुजुर्ग दंपति ने अपने बेटे और बहू पर दो बेटों को बेचने का आरोप लगाया है. बुजुर्ग दंपति ने इस संबंध में थाने में तहरीर भी दी है.
मेरठ: नशे की लत को पूरी करने के लिए दंपति ने अपने बच्चों को बेचा, शिकायत दर्ज

मेरठ. मेरठ के ब्रह्मपुरी थाने में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. रविवार की सुबह थाने में एक बुजुर्ग दंपति ने अपने बेटे और बहू पर दो बेटों को बेचने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. बुजुर्ग दंपति ने इस संबंध में थाने में तहरीर भी दी है. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग दंपति ने अपने बेटे और बहू पर नशे की आदी होने का आरोप लगाया है. बुजुर्ग दंपति के मुताबिक, उनका बेटा महेश वर्मा अपनी पत्नी के साथ मोहकमपुर में रहता है. पेशे से वह एक ऑटो चालक है. आरोप है कि दोनों नशे के इतने आदि है कि अपने दोनों बेटे को दिल्ली में बेच चुके हैं और फिलहाल 4 साल की वह अपनी बेटी को बेचने की कोशिश में है. 

UP में 9-10वीं कक्षा छात्रों के लिए OBC स्कॉलरशिप भरने का मौका, जानें टाइम टेबल

बुजुर्ग दंपति को जैसे ही इसके बारे में पता चला वह बेटे के घर पर पहुंच कर उसे समझाने की कोशिश की. इस दौरान बुजुर्ग दंपति और बेटे के बीच में बहस हो गया. घर में दोनों के बीच हुई कहासुनी कानून के दरवाजे पर जा पहुंची. बुजुर्ग दंपति ने मेरठ के ब्रह्मपुरी थाने में पहुंच कर अपने बेटे और बहू के खिलाफ तहरीर दी. 

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगरा मॉडल को सभी जिलों में लागू करने के निर्देश दिए

इस मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि महेश वर्मा और उसकी पत्नी को पुलिस थाने में ले आई और उनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने बताया की मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें