Meerut News: SSP आवास के पास दिनदहाड़े बुजुर्ग से लूटपाट, बाइक सवार बदमाश फरार

Komal Sultaniya, Last updated: Sun, 27th Feb 2022, 3:03 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के मेरठ में एसएसपी आवास के पास दिनदहाड़े बुजुर्ग से बाइक सवार बदमाशों ने सिगरेट और पान मसाले सप्लायर से लूटपाट की. सुत्रों के मुताबिक करीब 60 हजार रुपए की सिगरेट बैग लूटकर बदमाश फरार हो गए.
Meerut News: SSP आवास के पास दिनदहाड़े बुजुर्ग से लूटपाट, बाइक सवार बदमाश फरार

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ में एसएसपी आवास से कुछ ही कदम की दूरी पर बाइक सवार बदमाशों ने दिन निकलते ही लूटपाट की वारदात अंजाम दी. सुत्रों के मुताबिक सिगरेट और पान मसाला सप्लाई करने वाले एक बुजुर्ग से करीब 60 हजार की सिगरेट का बैग लूटकर बदमाश फरार हो गए. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

जानकारी के मुताबिक, रजबन निवासी राजेश मित्तल सिगरेट और पान मसाला सप्लाई का काम करते है. रविवार सुबह करीब 10.30 बजे वह सिगरेट से भरा बैग लेकर लालकुर्ती क्षेत्र में टेलीफोन एक्सचेंज के ठीक सामने रियाज की दुकान पर पहुंचे थे. यहीं पर बाइक सवार दो बदमाशों ने राजेश मित्तल से सिगरेट से भरा हुआ बैग लूटा और फरार हो गए. 

मुजफ्फरपुर में प्लास्टिक बनाने की फैक्ट्री में धमाका, मजदूर लापता, हड़कंप

सुत्बैरों के मुताबिक, बैग में करीब 60 हजार कीमत की सिगरेट बताई गई हैं. सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद लालकुर्ती पुलिस मौके पर पहुंची. आसपास काफी घेराबंदी की गई, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा. राजेश मित्तल की ओर से अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी गई है. लालकुर्ती पुलिस फिलहाल आसपास के इलाके में सीसीटीवी कैमरा की छानबीन में लगी है. पुलिस सीसीटीवी केैमरा फुटेज का मदद से मामले तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. े

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें