बदमाशों ने शराब तस्कर की पत्नी का किया गैंगरेप, विरोध करने पर मौसी को मारी गोली, केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Sun, 28th Feb 2021, 10:55 PM IST
  • मेरठ में शनिवार को एक शराब तस्कर की पत्नी का बदमाशों ने गैंगरेप कर दिया. वही जब इसका बीच बचाव करने महिला की मौसी पहुंची तो उसे वही पर गोली मार दी. जिसके बाद सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता और घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया.
बदमाशों ने शराब तस्कर की पत्नी का किया गैंगरेप, विरोध करने पर मौसी को मारी गोली, केस दर्ज

मेरठ. यूपी के मेरठ में बदमाशों ने शनिवार क एक शराब तस्कर की पत्नी को ही अपने हवस का शिकार बना लिया. इतना ही जब बिच बचाव करने पीड़िता की मौसी पहुंची तो बदमाशों ने उनके पेट में गोली मार दी जिससे वह लहूलुहान होकर अपने स्थान पर ही गिर गई. साथ ही महिला का गैंगरेप करने के बाद सभी बदमाश वहां से फरार हो गए.

यह गैंगरेप की वारदात खरखौदा थाना क्षेत्र के लोहियानगर की है. जहां पर शनिवार की रात करीब 8 से 9 बजे के बीच तीन बदमाश शराब तस्कर शहजाद उर्फ पाशा के घर पहुंचे और उसकी पत्नी को घसीट कर बहार ले जानें लगे. जिसका बचाव करने के लिए महिला की मौसी आ पहुंची, लेकिन बदमाशों ने उन्हें देखते ही गोली मार दी जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गई. उसके बाद बदमाशों ने महिला को घर से बापर ले गए और उसका गैंगरेप किया. महिला का रेप करने के बाद वह वहां से फरार हो गए. जानकरी के अनुसार पाशा अभी जेल में बंद है.

मेरठ किसान महापंचायत में बोले केजरीवाल- नए कृषि कानून किसानों के लिए डेथ वारंट

वही इस घटना की सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोली लगने से घायल महिला और रेप की पीड़िता को मेरठ के ही एमसीसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. इस वारदात के बारे में किठौरी थाना के सीओ ब्रजेश कुमार ने बताया कि एक महिला का गैंगरेप का आरोप है और उसकी रिश्तेदार महिला को गोली लगी है. सीओ ने आगे बताया कि महिला ने गांव के ही रहने वाले कुछ लोगों को इसका आरोपी बताया है. जिनके साथ पाशा कि मुकदमेबाजी चल रही है.

मेरठ में नवजात का अपहरण, दोस्‍त ने ही साढ़े तीन लाख में बेचा था बच्‍चा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें