मेरठ: लूट की योजना बना रहे थे बदमाश, मौके पर पहुंची पुलिस से मुठभेड़, तीन घायल

Smart News Team, Last updated: Wed, 10th Feb 2021, 4:48 PM IST
  • मुठभेड़ देहली गेट थाना क्षेत्र के छतरी वाले पीर के पास हुई. पुलिस ने लूट का सामान बरामद किया है. पुलिस के मुताबिक तीन बदमाश पुलिस की गोली से घायल हुए हैं. उनसे पूछताछ में अन्य वारदातों का खुलासा हो सकता है.
फाइल फोटो

मेरठ. मेरठ में पुलिस लगातार बदमाशों पर शिकंजा कसने की कोशिश कर रही है. अब हाल ही में पुलिस की घंटाघर के पास टाउन हॉल में मंगलवार रात मुठभेड़ हो गई. दरअसल, यहां पर तीन बदमाश लूट की योजना बना रहे थे, इसी दौरान पुलिस और बमदाशों की मुठभेड़ हो गई. वहीं, इस दौरान जवाबी कार्रवाई में तीनों बदमाशों के पैर में गोली लगी, लूट का सामान भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. यह मुठभेड़ देहली गेट थाना क्षेत्र के छतरी वाले पीर के पास हुई.

पुलिस के मुताबिक सात फरवरी को बदमाशों ने एक दुकान में लूटपाट की थी. बदमाशों ने व्यापारी को मारने की धमकी भी दी थी. मंगलवार रात तीनों बदमाश घंटाघर स्थित टाउन हॉल में बैठकर फिर से लूटपाट की योजना बना रहे थे. हालांकि, इस दौरान मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद टीम को देखते ही बदमाशों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी.

वहीं, जवाबी कार्रवाई में आरोपी सलमान निवासी शाहपुर कोतवाली, अमन निवासी बटवाड़ा लाल कोतवाली और मूसा निवासी शाहपुर गेट कोतवाली घायल हो गए. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. इस मामले को लेकर सीओ कोतवाली का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ के दौरान कई लूट की वारदात खुल सकती हैं. फिलहाल उनसे पूछताछ जारी है, जल्द ही बड़ा खुलासा होने की उम्मीद है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें