मेरठ: परिचित बनकर साइबर ठगों ने लगाया महिला शिक्षक को हजारों का चुना

Smart News Team, Last updated: Sun, 20th Dec 2020, 4:42 PM IST
  • मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल, यहां पर साइबर ठगों ने महिला शिक्षक से परिचित बनकर उससे हजारों रुपये की ठगी कर ली. मामला भावनपुर थाना क्षेत्र का है. यहां पर आंचल अपने परिवार के साथ रहती है.
साइबर ठगों ने महिला शिक्षक से परिचित बनकर उससे हजारों रुपये की ठगी कर ली

मेरठ:मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल, यहां पर साइबर ठगों ने महिला शिक्षक से परिचित बनकर उससे हजारों रुपये की ठगी कर ली. मामला भावनपुर थाना क्षेत्र का है. यहां पर आंचल अपने परिवार के साथ रहती है. वह गढ़ रोड स्थित एक स्कूल में शिक्षिका है. साइबर ठगों ने उन्हें परिचित बनकर फोन किया, वह भी जालसाजों के झांसे में आ गई. उन्होंने अपनी बातों में फंसाकर शिक्षिका को एक लिंक भेजा और उसे ओपन करने करने के लिए कहां. जैसे ही शिक्षिका ने लिंक को ओपन किया. उसी समय उनके खाते से दो-दो बार में 25 हजार रुपये कट गए.

मेरठ: पश्चिमांचल के 14 जिले में शिविर का आयोजन, समस्याएं लेकर पहुंचे उपभोक्ता

पैसे कटने का मैसेज आते ही शिक्षिका के होश उड़ गए. उन्होंने ठगों से पैसे वापस भेजने का आग्रह भी किया. लेकिन साइबर ठगों ने अभद्रता करते हुए फोन काट दिया. शिक्षिका ने दोबारा नंबर मिलाया तो आरोपितों ने उनका नंबर ब्लेक लिस्टड कर मोबाइल स्विच ऑफ कर दिया. उन्होंने भावनपुर थाने पहुंचकर आरोपितों की शिकायत की, लेकिन थाना पुलिस ने उन्हें पुलिस लाइन स्थित साइबर सेल भेज दिया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें