रिश्ते शर्मसार! पिता ने अपनी ही बेटी पर डाली गंदी नजर, रेप में नहीं हुआ सफल तो…

Smart News Team, Last updated: Thu, 22nd Apr 2021, 10:37 AM IST
  • मेरठ में कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी का रेप करने का प्रयास किया. वहीं जब वह अपने इस गंदे काम में सफल नहीं हुआ तो उसके बाल काट गंजा कर दिया. बेटी ने अपने पिता पर आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज करा दी है.
मेरठ में पिता ने अपनी ही बेटी का बलात्कार करने का प्रयास किया.

मेरठ. यूपी के मेरठ से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. एक पिता ने अपनी ही बेटी के साथ गंदा काम करने की कोशिश की है. बेटी ने पिता पर आरोप लगाया है कि नशे की हालत में उसके पिता ने उसका रेप करने की कोशिश की है. वहीं जब वह सफल नहीं हुआ तो उसने अपनी बेटी की चोटी काटकर उसके गंजा कर दिया. बेटी ने अपने पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है. आरोपी पिता फिलहाल फरार है.

मेरठ के लिसाड़ी गेट इलाके में एक शादीशुदा लड़की अपने मायके आई थी जब उसके पिता ने शराब के नशे में धुत्त होकर उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी. महिला ने आरोप लगाया है कि उसका पिता पहले से ही उसपर गंदी नजर रखता था लेकिन फिर उसकी शादी हो गई. वहीं जब एक दिन वह घर आई तो नशे में उसका रेप करने की कोशिश की गई. जब उसका पिता अपनी इस घिनौनी हरकत में सफल नहीं हुआ तो उसने अपनी बेटी के बाल काट दिए और उसे पूरी तरह गंजा कर दिया. 

मेरठ: कट्टा लेकर तमंचे पे डिस्को पर किया डांस, गिरफ्तारी पर पुलिस के आगे जोड़े हाथ

पुलिस के पास जब यह मामला पहुंचा तो वह भी हैरान रह गए. वहीं जब मामला मीडिया के जरिए फैल गया तो पुलिस ने आरोपी पिता की तलाश तेज कर दी लेकिन वह अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर दिया गया है. कोतवाली सीओ अरविंद चौरसिया ने इस मामले पर बताया कि थाना लिसाड़ी गेट इलाके से एक महिला ने अपने पिता पर मारपीट, अभद्रता और बाल काटने का आरोप लगाया है. इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

CM योगी बोले- जीवनरक्षक दवाओं की कालाबाजारी करने वालों पर लगे रासुका 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें