डेढ़ महीने से बेटी लापता, परिवार ने एसएसपी ऑफिस के सामने किया आत्मदाह का प्रयास

Smart News Team, Last updated: Tue, 10th Nov 2020, 1:32 PM IST
  • मेरठ: जिले से पुलिस की लापरवाही का एक नया मामला सामने आया है. यहां पर एक छात्रा पिछले डेढ़ महीने से लापता है. दरअसल, छात्रा का अपहरण कर लिया गया था. जिसके बाद से पुलिस परिवारवालों को लगातार छात्रा को ढूंढ़ने का केवल आश्वासन ही दे रही है.
पुलिस की लापरवाही से परेशान परिवार ने आत्मदाह का प्रयास

मेरठ: जिले से पुलिस की लापरवाही का एक नया मामला सामने आया है. यहां पर एक छात्रा पिछले डेढ़ महीने से लापता है. दरअसल, छात्रा का अपहरण कर लिया गया था. जिसके बाद से पुलिस परिवारवालों को लगातार छात्रा को ढूंढ़ने का केवल आश्वासन ही दे रही है. हालांकि, अभी तक पुलिस छात्रा का कोई पता नहीं लगा पाई है. पुलिस के कोई एक्शन ना लेने पर यह परिवार इतना मजबूर हो गया कि उन्होंने सोमवार को एसएसपी कार्यालय के सामने आत्मदाह करने का प्रयास किया. जिसके बाद पूरे पुलिस महकमे में हडकंप मच गया है.

मेरठ: सीसीएस यूनिवर्सिटी ने जारी किए बीआरडीआइटी थर्ड ईयर के रिजल्ट

दरअसल, मेरठ के रोहटा रोड कृष्णा विहार में रहने वाले परिवार की 20 साल की बेटी शारदा रोड स्थित एक डिग्री कॉलेज में पढ़ती थी. परिवार के मुताबिक वह 26 सितंबर को कॉलेज गई थी. हालांकि, दोपहर होने पर जब वह नहीं लौटी तो पीड़ित परिवार ने उसके कॉलेज के आसपास जाकर पूछताछ की. जिसमें पता चला कि पंजाब के अमृतसर का रहने वाला रमन कुमार उर्फ मनी अपने कुछ साथियों और रिश्तेदारों के साथ युवती का अपहरण करके ले गया है. पीड़ित का कहना है कि वह इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कंकरखेड़ा थाने पहुंचा, हालांकि, वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने समाज और लोकलाज का हवाला देकर उसका मुंह बंद करा दिया.

पुलिस ने शख्स को आश्वासन दिया कि ह इस मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज ना कराए, कुछ दिनों में पुलिस उसकी बेटी को खुद ही ढूंढ कर घर वापस भेज देगी. इस बात को डेढ़ महीने हो गए हैं लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया है. वहीं, शख्स लगातार थाने के चक्कर काट रहा है. हालांकि, सोमवार को पीड़ित परिवार के सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने एसएसपी कार्यालय के सामने खुद पर कैरोसीन छिड़ककर आत्मदाह करने की कोशिश की. जिससे सभी पुलिसवालों के होश उड़ गए.

जिसके बाद एसपी क्राइम राम अरज ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं और जल्द से जल्द लड़की को ढूंढ़ने की बात कही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें