मेरठ में कोयला कारोबारी पर दिनदहाड़े दो बदमाशों ने बरसाई गोलियां, हुई मौत

Smart News Team, Last updated: Tue, 27th Apr 2021, 3:33 PM IST
मेरठ के मेजर ध्यानचंद नगर में सोमवार को दिनदहाड़े कोयला कारोबारी की बदमाशों ने ऑफिस के अंदर गोली मारकर हत्या कर दी.घटना के बाद बदमाश फरार हो गए. वारदात के बाद घायल कारोबारी को केएमसी लाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस जांच में जुटी हुई है.
मेरठ में दिनदहाड़े एक कोयला कारोबारी की दो बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

मेरठ. ब्रह्मपुरी क्षेत्र के मेजर ध्यानचंद नगर में सोमवार को दिनदहाड़े कोयला कारोबारी की बदमाशों ने ऑफिस के अंदर गोली मारकर हत्या कर दी.घटना के बाद बदमाश फरार होने में सफल रहे. फायरिंग की आवाज सुनकर ऊपरी मंजिल पर मौजूद बेटा दौड़कर आया और घायल कारोबारी को केएमसी लाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. घटना का पता लगते ही कई व्यापारी नेता मौके पर पहुंचे. मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार पंजाबीपुरा के रहने वाले अरुण जैन शहर के बड़े कोयला कारोबारी थे. इनका मेजर ध्यानचंद नगर में महावीरा कोल डिपो नाम से ऑफिस है। अरुण जैन और उनके बड़े बेटे आयुष सोमवार दोपहर ऑफिस पर थे. बेटा ऊपरी मंजिल पर चल रहे निर्माण कार्य को देख रहा था और अरुण जैन अपने ऑफिस में थे. इसी दौरान मास्क लगाए दो बदमाश ऑफिस में घुसे और अरुण जैन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. सीने में तीन गोलियां लगते ही अरुण जैन लहूलुहान हो गए. गोलियों की आवाज सुनते ही आयुष नीचे आए. केबिन में पिता को लहूलुहान हालात में देखकर तुरंत पिता को लेकर केएमसी पहुंचे और परिजनों को सूचना दी. डॉक्टरों ने अरुण जैन को मृत घोषित कर दिया.

मेरठ: फैक्ट्री में सिलेंडर फटने से लगी आग, हुआ भारी नुकसान

घटना के बाद व्यापारी नेताओं ने पुलिस अधिकारियों को फोन किए. भाजपा विधायक संगीत सोम के प्रतिनिधि विनोद जैन भी मौके पर पहुंचे. गौरतलब है कि अरुण जैन विधायक प्रतिनिधि विनोद जैन के चाचा थे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस थाने में कारोबारी के बेटे की तरफ से तहरीर दी गई है जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. वारदात लूट के इरादे से करने की आशंका जताई जा रही है. मेरठ एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि कारोबारी अरुण जैन की दो बदमाशों ने हत्या की है. पुलिस जांच में लगी है और सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. दो थानों की पुलिस के अलावा एसओजी को भी जांच में लगाया है. वारदात का खुलासा जल्द किया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें