नोएडा के प्रॉपर्टी डीलर की मेरठ में मिली लाश, आत्महत्या की आशंका

Smart News Team, Last updated: 02/10/2020 12:18 PM IST
आशीष बंसल नाम का यह व्यवसायी मेरठ स्थित अपने एक रिश्तेदार के होटल में पिछले तीन दिन से रुका हुआ था. गुरुवार दोपहर को इस व्यक्ति की लाश होटल के कमरे में पड़ी मिली.
प्रतीकात्मक तस्वीर

मेरठ: यूपी के मेरठ में एक होटल में नोएडा के एक व्यवसायी की लाश मिली है. पेशे से प्रॉपर्टी डीलर इस व्यक्ति की लाश मेरठ के सिग्नेचर होटल के एक कमरे में मिली. मृतक की पहचानचार मूर्ति चौक नोएडा निवासी आशीष बंसल उर्फ सोनू बंसल के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि व्यवसायी के कनपटी पर गोली लगी हुई मिली है और कमरे से एक पिस्टल भी बरामद हुई है.

प्रथमदृष्टया पुलिस इसे खुदकुशी का मामला मान रही है। हालांकि कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मेरठ केंट एएसपी डॉ. ईरज राजा ने पत्रकारों को बताया कि सोनू 28 सितंबर से ही रेलवे रोड थाना क्षेत्र स्थित सिग्नेचर होटल में रुके हुए थे. गुरुवार दोपहर करीब 2 बजे उनकी लाश होटल के कमरे में मिली.

हाथरस जा रहे प्रियंका, राहुल अरेस्ट, कांग्रेसियों पर लाठी चली, कई नेताओं को चोट

उन्होंने आगे बताया कि बागपत रोड पर स्थित यह होटल आशीष के किसी परिचित का है. इसलिए वह अक्सर यहां पर आते-जाते रहते थे. कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी मेरठ स्थित प्रॉपर्टी भेज दी थी. ऐसी भी जानकारी आई है कि उन पर कुछ कर्ज भी था. फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें